Share:
अपहृत 13 वर्षीय लड़की को अपहरणकर्ता से बरामद कर भेजा गया आश्रय गृह
अपहृत 13 वर्षीय लड़की को अपहरणकर्ता से बरामद कर भेजा गया आश्रय गृह

कराची पुलिस ने सोमवार को एक किशोर ईसाई लड़की का अपहरण करने और शादी करने से पहले उसे धर्मांतरित करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। सिंध सरकार ने पुष्टि की कि लड़की को हिरासत से बरामद किया गया था। एक 45 वर्षीय व्यक्ति को किशोर उम्र की लड़की की कस्टडी दी गई।

उसके प्रवक्ता मुर्तजा वहाब ने कहा कि उसकी उम्र का पता लगाने के लिए सिंध हाईकोर्ट के आदेश पर उसकी उम्र का पता लगाया गया था और गुरुवार को उससे पहले उसका उत्पादन किया गया था। पुलिस ने सैयद अली अज़हर को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर 13 वर्षीय लड़की से शादी की, उसके भाई सैयद शारिक अली, सैयद मोहसिन अली और एक दोस्त, दानिश को किशोरी का अपहरण करने और उसे जबरन धर्मांतरित करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

कराची के पुलिस प्रमुख अतिरिक्त आईजी आरिफ हनीफ ने अजहर की हिरासत से लड़की की सुरक्षित बरामदगी की पुष्टि की और सूचित किया है कि बरामद लड़की को अदालत के आदेश पर आश्रय गृह भेजा गया था। अपहरण, इस्लाम में "मजबूर" रूपांतरण और शादी ने पाकिस्तान में भारी उथल-पुथल मचाई है। उच्च न्यायालय ने सोमवार को लड़की को बरामद करने का आदेश दिया और उसे आश्रय गृह भेज दिया और लड़की की उम्र की पुष्टि करने के लिए मेडिकल परीक्षण करने का निर्देश दिया।

अमेरिका में चुनाव के दौरान हिंसा की आशंका, किले में तब्दील हुआ व्हाइट हाउस

चुनाव में ट्रम्प को हराना चाहते है जो बिडेन

तुर्की भूकंप: लाशों के ढेर के बीच जीवित मिली 3 साल की बच्ची, लोग बोले- 'ईश्वर का चमत्कार'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -