Share:
सुशांत को याद कर भावुक हुई बहन, इस तरह व्यक्त किया अपना दुःख
सुशांत को याद कर भावुक हुई बहन, इस तरह व्यक्त किया अपना दुःख

14 जून को दोपहर के वक्त ये न्यूज़ आई कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर पाया गया है, तो इस पर किसी को यकीन  नहीं हुआ। पुलिस ने सूचना दी कि सुशांत ने खुदकुशी कर ली है। कुछ देर के उपरांत सोशल मीडिया पर सुशांत के शव की फोटोज और वीडियोज वायरल होने लगीं। इस घटना को 3 माह से अधिक  समय हो चुका है, लेकिन लोग अपने चहेते एक्टर की मौत की सच्चाई को जानने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। देश की 3 बड़ी जांच एजेंसिया सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगे हुए हैं। इन सबके दैरान सुशांत का परिवार सबसे अधिक परेशानी से गुजर रहा है। सुशांत की बहन मीतू सिंह ने हाल ही में अपने भाई और मां की फोटो शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त किया।

मीतू सिंह ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो में सुशांत अपनी मां से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस खूबसूरत फोटो को देख कुछ लोग इमोशनल हो गए। उन्होंने कमेंट कर अपना दुःख व्यक्त किया। किसी ने सुशांत की बहन को दिलासा दिया तो कोई उनके दुख में शामिल हो गया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीतू सिंह ने भावुक कर देने वाली लाइनें भी लिखी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'मां मेरी ऊर्जा का स्तोत्र थीं। भाई मेरा गर्व था। मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया। इस दिल तोड़ देने वाले गम को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं।'

जिसके पूर्व सुशांत के जीजा विशाल सिंह कीर्ति ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'कभी-कभी, मैं सुशांत की कुछ मीठी यादों को 'एक्सटेंडेड फैमली' के साथ शेयर करूंगा, ताकि हम धीरे-धीरे ठीक हो जाएं जबकि न्याय की लड़ाई जारी रहने वाली है। कहने की आवश्यकता नहीं है कि हमें न्याय के लिए वॉरियर्स फॉर SRR से जो सपोर्ट मिला है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिर्फ सुशांत का परिवार ही नहीं बल्कि उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसक भी अपने एक्टर को नहीं भूल पा रहे। बीते दिनों पश्चिम बंगाल में एक फैन द्वारा सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये सुशांत का प्रथम वैक्स स्टैच्यू है। इस स्टैच्यू का 17 सितंबर को उद्घाटन कर दिया गया। कहा जा रहा है कि सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।

पायल घोष के इलज़ाम पर बोले अनुराग- 'थोड़ी मर्यादा तो रखिए मैडम...''

सुशांत के बेहद करीबी शख्स का दावा- कुत्ते के पट्टे से गला घोंटकर की गई हत्या

नहीं रहे स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर 2' के अभिनेता के पिता, इस वजह से हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -