दुबई से अनुष्का संग वायरल हुई विराट की रोमांटिक तस्वीर
दुबई से अनुष्का संग वायरल हुई विराट की रोमांटिक तस्वीर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हर दिन अपनी नयी नयी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहते हैं। वह अपनी बेहतरीन पारी खेलकर सभी का दिल वैसे ही जीत लेते हैं लेकिन उनकी कुछ तस्वीरें भी सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे आप जानते होंगे आजकल विराट आईपीएल के कारण दुबई में हैं और इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं। अब हाल ही में विराट कोहली ने दुबई से जुड़ी अपनी एक तस्वीर साझा की है, जो इस समय सभी के दिलों में बस गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

जी दरअसल यह तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर फैंस का खूब दिल जीत रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा समुद्र में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस फोटो में दोनों के साथ ही दुबई का सनसेट भी नजर आ रहा है जो बड़ा ही जबरदस्त है। वैसे विराट कोहली ने अपनी और अनुष्का की फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अब तक 41 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ ही फैंस भी इस फोटो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि दोनों की यह तस्वीर रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर के ही खिलाड़ी एबी डि विलियर्स ने क्लिक की है। जी दरअसल इस बात का खुलासा विराट कोहली ने अपनी फोटो के कैप्शन से किया है। कैप्शन में वह लिखते हैं- 'pic credit - @abdevilliers17' आपको हम यह भी बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। जी दरअसल इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी।

आज इस स्त्रोत, ध्यान मंत्र और आरती से करें माँ चंद्रघंटा का पूजन

कृषि कानूनों के खिलाफ विधेयक लाएगी पंजाब सरकार, बुलाया विशेष विधानसभा सत्र

नवरात्रि के तीसरे दिन इस मन्त्र और भोग से करें माँ चंद्रघंटा को खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -