IPL 2018: डिविलियर्स हुए फिट लेकिन डि कॉक लौटे स्वदेश

IPL: रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए कहा कि टीम के धाकड़ खिलाड़ी एबी डिविलियर्स अब पूरी तरह से फिट हैं और वह शनिवार को चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलेंगे. इसके अलावा विटोरी ने बताया कि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक शादी समारोह में शरीक होने के लिए स्वदेश लौट गए है.

बता दें कि विराट कोहली की टीम के स्टार खिलाड़ी और आरसीबी के बल्लेबाजी के मुख्य स्तंभ माने जाने वाले डिविलियर्स वायरल फीवर के कारण पिछले दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं रह पाए थे. मैच की पूर्व संध्या पर विटोरी ने कहा, 'एबी (डिविलियर्स) फिट हैं. डिकॉक इस मैच में नहीं खेलेंगे. वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट गए हैं. इससे हमारे लिए फैसला लेने (टीम चयन) में आसानी होगी.'

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी फिलहाल 8 मुकाबलों में 3 जीत के साथ पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर चल रही है. अगर उसे प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाइ करना है तो बाकी के मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. यहां डिविलियर्स का फिट होना विराट के लिए अच्छी खबर है. साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने शुरुआती मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया है.

 

IPL 2018: आज धोनी के किंग्स से भिड़ेंगे विराट के चैलेंजर

IPL 2018 LIVE : क्रुणाल के तूफ़ान के आगे पंजाब पस्त, 6 विकेट से जीता मुंबई

IPL 2018 : आज फिर धोनी के सामने कोहली की अग्नि परीक्षा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -