IPL 2018 LIVE : क्रुणाल के तूफ़ान के आगे पंजाब पस्त, 6 विकेट से जीता मुंबई
IPL 2018 LIVE : क्रुणाल के तूफ़ान के आगे पंजाब पस्त, 6 विकेट से जीता मुंबई
Share:

इंदौर : शहर के होलकर स्टेडियम में आज क्रिकेटप्रेमियों को रोमांच से भरपूर मुकाबला देखने को मिला. मुकाबले में पहले रोहित ने टॉस जीता, और उन्होंने पंजाब को बल्लेबाजी के लिए न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने गेल की अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया. पंजाब की ओर से राहुल ने 20 गेंदों में कुल 24 रनों का योगदान दिया. वहीं गेल ने 40 गेंदों में 50 रन बनाए. इस दौरान गेल ने 6 चौके और 2 छक्के जड़े. 

175 रन के लक्ष्य का पीछा मुंबई ने 6 गेंद शेष रहते 19वें ओवर में ही कर लिया. मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. वहीं अंतिम ओवरों में क्रुणाल पंड्या ने तूफानी पारी खेली. उनकी तूफानी पारी की बदौलत मुमबई ने इस मुकाबले को एक ओवर रहते ही अपने नाम कर लिया. क्रुणाल पंड्या ने कुल 12 गेंदों में 31 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. 

मुंबई की ओर से मयंक मार्कण्डेय, मैक्लेंघन, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट हासिल किया. पंजाब के 2 विकेट रन आउट के रूप में गिरे. वहीं पंजाब की ओर से मुजीब ने 2 जबकि स्टोइनिस और एंड्र्यू टाई ने 1-1 विकेट हासिल किया.

IPL 2018 LIVE : पंजाब ने जड़ा 500वां छक्का, मुंबई को मिला 175 रनों का लक्ष्य

IPL 2018: मुंबई ने निगलीं पंजाब की तीन बड़ी मछलियां फिर भी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -