रिलीज से पहले धमाल मचा रहा हैं इस फिल्म का गाना 'आते पलंग पर ढैया'
रिलीज से पहले धमाल मचा रहा हैं इस फिल्म का गाना 'आते पलंग पर ढैया'
Share:

भोजपुरी फिल्मों का अपना ही एक रुतबा है वह बहुत ही शानदार होती है. भोजपुरी फिल्मों को लोग खूब पसंद भी करते हैं क्योंकि उनके गाने, उनमे होने वाला रोमांस सभी बहुत शानदार होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर फिल्म 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' का गाना वायरल हो रहा है. जी हाँ फिल्म 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' का गाना 'आते पलंग पर ढैया' इन दिनों काफी देखा जा रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

इस गाने में रानी चटर्जी और रोहित राज यादव नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच की केमेस्ट्री काफी सेक्सी लग रही है. फिल्म में तीनो बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस गाने को रंजय बाबला द्वारा कम्पोज किया गया है और इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में रोहित और रानी बहुत ही सेक्सी डांस करते हुए नजर आए हैं और दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब जांच रही हैं. इस फिल्म में गुंजन का किरदार सबसे ज्यादा रोमांटिक है वहीँ रानी गुंडों से लड़ती हुई नजर आने वाली हैं. 

 

कहा जा रहा है कि यह फिल्म बहुत ही अमेजिंग प्रेमकहानी होने वाली है जो सभी को पसंद आएगी. फिल्म जल्द ही रिलीज भी होने वाली है. आपको बता दें कि इन तीनो के अलावा फिल्म में राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी जैसे कलाकार मौजूद है.

रिलीज हुआ फिल्म 'बॉर्डर' का नया गाना 'बेटुआ तोहार गोर होइ हो'

रजनीकांत पर लगा 101 करोड़ रु. का मानहानि का दावा

रजनीकांत की फिल्म 'काला' के बचाव में उतरे प्रकाश राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -