चंद रुपये के लिए धोना पड़ा जान से हाथ
चंद रुपये के लिए धोना पड़ा जान से हाथ
Share:

नई दिल्ली : 2 रुपये को लेकर एक ऑटो चालक के साथ शुरू हुए विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि एक 26 वर्षीय युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को दी है. युवक की मौत रविवार को हुई थी. पुलिस ने ऑटो चालक को तुरंत दबोच कर उसे गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित चेतन अचरेकर गोवा से हवाई यात्रा के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर उतरा और घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हो गया. विक्रोली के गोदरेज कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंचने पर उससे ऑटो चालक कमलेश गुप्ता ने 172 रुपये किराया मांगा. 2 रुपये छुट्टा देने की मांग की या 8 रुपये न देने की शर्त रखी. इस पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और अचरेकर छुट्टा लाने के लिए उपरी मंजिल पर अपने घर गया. छुट्टा देने के बावजूद ऑटो चालक गुप्ता ने पूरे रुपये नहीं लौटाए. इस बीच अचरेकर के पिता नीचे उतरे और आठ रुपये भूल जाने को कहा, लेकिन ऑटो चालक ने उन्हें गाली दी और ऑटो लेकर भाग निकला. इस पर उनको गुस्सा आ गया.

अचरेकर ने ऑटो का पीछा किया और चलती अवस्था में ही ऑटो का रॉड किसी तरह पकड़ लिया, लेकिन अचानक ऑटो असंतुलित हो गया और पलट गया. ऑटो रिक्शा पलटकर अचरेकर के शरीर पर गिरा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. उसके पिता सब देखते रहे, लेकिन कुछ नहीं कर सके. इसके बाद में उन्होंने विक्रोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने ऑटो चालक गुप्ता को तुरंत दबोच लिया और उसे गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया, जो हत्या के बराबर नहीं है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुप्ता को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और उसे ठाणे जेल में रखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -