असम में दुर्घटनाग्रस्त हुआ सेना का वाहन, 2 जवान शहीद, 3 घायल
असम में दुर्घटनाग्रस्त हुआ सेना का वाहन, 2 जवान शहीद, 3 घायल
Share:

नई दिल्ली: असम के शोणितपुर जिले के नाकराहोला क्षेत्र में मंगलवार को जेके लाई 77 माउंटेन ब्रिग्रेड का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो जवानों की शहीद हो गए, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के लिए तेजपुर के आर्मी बेस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

शहीद जवानों का नाम ध्यान सिंह और नसीर अहमद बताया जा रहा है। ये दोनों जवान जम्मू-कश्मीर के निवासी थे। हादसे में घायल हुए जवानों में ड्राइवर नरेश लाल, मुहम्मद अफजल और हुसैन साह शामिल हैं। तीनों गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। ये सभी जवान छुट्टी पर अपने घर जा रहे थे। सेना का वाहन छावनी फुलबाड़ी से इन जवानों को लेकर रगापाड़ा रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था।

बेस कैंप से जब ये जवान निकले तब मौसम खराब था। कुछ दूर पहुंचते ही बारिश आरंभ हो गई। इसके बाद मुख्य सड़क के किनारे अचानक सेना का वाहन बेकाबू होकर पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही सेना के अधिकारी और रंगापाड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शहीद जवानों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को स्थानीय आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। 

कश्मीर को लेकर एक्शन मोड में अमित शाह, NSA और रॉ चीफ से बैठकों का दौर जारी

जम्मू कश्मीर में बदल सकता है सीटों का 'भूगोल', फिर से परिसमान की तैयारी में मोदी सरकार

घर छुट्टियां मनाने आया था BSF का जवान, संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -