घर छुट्टियां मनाने आया था BSF का जवान, संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत
घर छुट्टियां मनाने आया था BSF का जवान, संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक बीएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है, जहां देर रात लाइसेंसी राइफल से गोली चल जाने के कारण जवान की मौत हो गई है. त्रिपुरा में तैनात जवान अवकाश पर गांव आया हुआ था, फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुटी है. 

यह मामला छपरौली थाना इलाके के बदरखा गांव का बताया जा रहा है, जहां गांव का ही निवासी मोहन लाल 2006 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था और वह बीते काफी समय से त्रिपुरा में तैनात था. जानकारी के अनुसार, मोहन लाल एक हफ्ते पूर्व ही छुट्टियां बिताने के लिए अपने गांव आया हुआ था. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात उसे ऐसा लगा कि घर मे कोई चोर घुस गया है, तो वह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर छत से नीचे आ रहा था. तभी जवान का अचानक से पैर फिसल गया और गोली चलने की आवाज आई.

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में शुरू कर  दी है और पुलिस के अधिकारी का कहना है कि पुलिस की टीम ने मौके से सबूत जुटाए है, जिनके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि जवान की मौत हुई या हत्या. 

पिछले साल के मुकाबले इस साल दोगुना रूई का आयात कर सकता है भारत

सरकार ने की 1 लाख गांवों को डिजिटल बनाने की तैयारी

डॉलर के मुकाबले आज भी मजबूत नजर आया रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -