कैसे हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट? CM धामी ने दिया बड़ा बयान

कैसे हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट? CM धामी ने दिया बड़ा बयान
Share:

देहरादून: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का रोड एक्सीडेंट हुआ, जिसके पश्चात् वह देहरादून के चिकित्सालय में भर्ती हैं जहां उनका उपचार जारी है। ऋषभ पंत के स्वास्थ्य अपडेट पर हर क्रिकेट फैन की नज़र बनी हुई है, साथ ही एक्सीडेंट की वजह को लेकर भी बहस छिड़ रही है। ऋषभ पंत ने पहले झपकी के कारण एक्सीडेंट की बात कही थी, अब उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बताया है कि हादसे के पीछे वजह क्या था।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी अटकलों को विराम देते हुए कहा कि यह दुर्घटना रास्ते में गड्ढा आने के कारण हुई तथा गड्ढे से बचने के कारण ऋषभ की कार दुर्घटना हुई। रविवार को पुष्कर सिंह धामी चिकित्सालय में ऋषभ पंत से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि ऋषभ पंत का हादसा 30 दिसंबर की सुबह-सुबह दिल्ली से रूड़की जाते समय हुआ था। पंत का एक्सीडेंट कैसे हुआ इसपर अलग-अलग बयान सामने आ रहे थे, जिसके कारण विवाद पैदा हो गया था। पहले ऋषभ पंत ने झपकी आने के कारण एक्सीडेंट होने की बात कही, मगर बाद में डीडीसीए ने सड़क में गड्ढा आने को मुख्य कारण बताया। 

इसके अतिरिक्त CCTV फुटेज में ऋषभ पंत की गाड़ी को देखकर उनकी ओवरस्पीडिंग को भी एक्सीडेंट के पीछे का कारण बताया जाने लगा था। दावा किया गया कि CCTV फुटेज में ऋषभ पंत की कार 5 सेकंड में ही लगभग 200 मीटर की दूरी कर रही है, ऐसे में कार की स्पीड 150 से अधिक या आसपास की बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक ओवरस्पीडिंग की बात नहीं कही है। इसी विवाद के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बयान देकर अटकलों पर विराम लगाया है तथा गड्ढे से बचाव को ही एक्सीडेंट की वजह बताया है। ऋषभ पंत की गाड़ी का हादसा नारसन के पास हाइवे पर हुआ था, यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क पर गड्ढे अक्सर एक्सीडेंट का कारण बनते हैं। 

बहन के निकाह के बाद वापस तिहाड़ जेल लौटा दिल्ली दंगों का आरोपी उमर खालिद

CM शिवराज ने किए शिर्डी में साईं बाबा के दर्शन, नववर्ष पर कही ये बात

माँ-बाप ने तय की शादी तो 3 छोटी बहनों को लेकर घर से भागी लड़की, फेसबुक फ्रेंड से रचाया ब्याह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -