मनीष सिसोदिया ने कहा- आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
मनीष सिसोदिया ने कहा- आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Share:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों में 70 सीटों के लिए दौड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने देखा कि राज्य में लोग मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ असंतुष्ट हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने राज्य के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया है। “उत्तराखंड के बहुत सारे लोग हमसे मिलने आते थे और कहते थे कि जिस तरह से AAP सरकार ने दिल्ली में काम किया था, उन्हें उत्तराखंड में भी सत्ता में आना चाहिए। जिस तरह से AAP ने दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए काम किया था, वही किया जाना चाहिए।

"इस बात को ध्यान में रखते हुए, पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों को दाखिल करने का फैसला किया है। मैं दो बार राज्य में रहा हूं। कई वरिष्ठ लोग हमसे जुड़ रहे हैं। राज्य में लोग नाखुश हैं।" मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अधीन सरकार के साथ। पिछले चार वर्षों में, राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया। वे उन्हें शून्य कार्य मुख्यमंत्री भी कह रहे हैं।

वर्तमान सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर चर्चा के लिए चुनौती स्वीकार करने के लिए उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक की सराहना करते हुए, सिसोदिया ने कहा कि जब भी और जहां भी उन्हें बहस के लिए आमंत्रित किया जाता है, वह चर्चा के लिए तैयार थे।

राजद की समीक्षा बैठक में बोले अब्दुल सिद्दीक़ी, कहा- उपलब्धियों पर बखान नहीं, कमियों पर बात की जरूरत

शिवराज सरकार ने 9 माह में 17वीं बार लिया कर्ज, अब बाज़ार से उठाए 2000 करोड़ रुपए

यूरोपीय बाजार में कोरोना के कारण पड़ रहा प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -