राजद की समीक्षा बैठक में बोले अब्दुल सिद्दीक़ी, कहा- उपलब्धियों पर बखान नहीं, कमियों पर बात की जरूरत
राजद की समीक्षा बैठक में बोले अब्दुल सिद्दीक़ी, कहा- उपलब्धियों पर बखान नहीं, कमियों पर बात की जरूरत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में चल रही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की समीक्षा बैठक में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए हैं. इस बीच दरभंगा के केवटी से विधानसभा चुनाव हारने वाले दिग्गज राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी भी बैठक में पहुंचे. उन्होंने विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त को लेकर कहा कि जो जीता वही सिकन्दर होता है. जो नए MLA हैं वही सिकंदर हैं. उनपर निष्ठा के साथ काम करने की बड़ी जिम्मेवारी है.

सिद्दीक़ी ने कहा कि शिकायत को लिखित रूप में दर्ज कराने का निर्णय सही नहीं है. लिखित शिकायत की जांच कमिटी करेगी. कमिटी की रिपोर्ट के बाद पार्टी का जो निर्णय होगा सभी मानेंगे. हम अपनी उपलब्धि का बखान करते हैं, किन्तु कमियों की चर्चा अधिक नहीं करते. इसके साथ ही अब्दुल बारी सिद्दिकी ने राजद बैठक में अपनी हार भी स्वीकार कर ली. उन्होंने कहा कि पंजाब की तुलना में बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे प्रदेशों में किसान आंदोलन का प्रभाव नहीं दिखा है. जातीय और धार्मिक विभेद के चलते किसान आंदोलन असरदार नहीं हो सका.

वही, पार्टी के इतर बयान देते हुए राजद के दिग्गज नेता सिद्दीकी ने कहा कि EVM हैक नहीं होता. हमारे पोलिंग एजेंट वेल एडुकेटेड नहीं हैं. मॉक पोलिंग के समय हमारे एजेंट वक़्त पर नहीं पहुंच पाते, जिसके कारण गड़बड़ करने वालों को समय मिल जाता है.

यूरोपीय बाजार में कोरोना के कारण पड़ रहा प्रभाव

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा EC, अफसरों की सूची बनना शुरू

इटली ने कहा ब्रिटेन में महामारी के कारण कंट्रोल के बाहर हुई स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -