आप नेता ने कहा- झूठ बोल रहे है सिद्धू
आप नेता ने कहा- झूठ बोल रहे है सिद्धू
Share:

लुधियाना :  आम आदमी पार्टी ने नवजोतसिंह सिद्धू पर निशाना साधा है और यह कहा है कि सिद्धू भले ही राजनीति में आ गये हो, लेकिन उन्हें राजनीति करना अभी भी याद नहीं है। आप नेता और पंजाब के प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि सिद्धू झूठ बोलकर पंजाब के लोगों को गुमराह करना चाहते है।

गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धू ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी आवाज-ए-पंजाब का गठन करने का ऐलान किया है। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुये यह कहा था कि आम आदमी पार्टी ने उन्हें उनकी पत्नी को चुनाव लड़ने का आॅफर दिया था और मुझे यह कहा गया था कि वे सिर्फ पंजाब में पार्टी के लिये चुनाव प्रचार करें। सिद्धू का यह भी आरोप था कि वे कोई बिकाउ नहीं है। अब आम आदमी पार्टी ने सिद्धू पर पलटवार किया है।

सच्चाई बताने की हिम्मत नहीं-

आप नेता और पंजाब प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि सिद्धु में लोगों को पूरी सच्चाई बताने की हिम्मत नहंी है। उनके साथ जो भी चर्चा हुई है, उसे वे पंजाब की जनता के सामने क्यों नहीं रखते।

यह कहा था सिद्धू ने आप से-

सिंह का कहना है कि सिद्धू ने पार्टी प्रमुख केजरीवाल से मुलाकात के दौरान यह कहा था कि वे पंजाब में आप का चुनाव प्रचार करना चाहते है, उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि वे चुनाव लड़ने के इच्छुक है। बावजूद इसके सिद्धू ने आम आदमी पार्टी पर अनर्गल आरोप लगाये है। आपको बता दें कि अभी अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर है।

पंजाब चुनाव को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया नए मोर्चे का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -