चुनाव प्रचार से लौटते समय AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी की कार पलटी, MLA की हालत गंभीर, 5 अन्य घायल
चुनाव प्रचार से लौटते समय AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी की कार पलटी, MLA की हालत गंभीर, 5 अन्य घायल
Share:

लखनऊ: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह चुनाव प्रचार करके लौटते वक़्त आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA उन्नाव बॉर्डर स्थित  बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र पहुंचे थे. यहां अचानक उनकी कार बेकाबू होकर हाईवे से पलट गई. इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों में 5 लोगों को चोट आई. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए औरास CHC में एडमिट कराया. जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. 

पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. बताया जा रहा है दिल्ली क्षेत्र में AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी, पुत्र अभयानंद निवासी चांदनी चौक मॉडल टाउन दिल्ली, अपने पांच अन्य साथियों के साथ चुनाव प्रचार करने गोरखपुर पहुंचे थे. जहां प्रचार थमने के बाद वह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से दिल्ली वापस आ रहे थे. इसी बीच आज सुबह उनकी कार बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धोलोव के पास बेकाबू होकर हाईवे से नीचे पलट गई. 

हादसे की जानकारी पर यूपीडा की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. कार में सवार MLA सहित पांच साथियों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया. जहां विधायक की स्थिति नाजुक गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें फ़ौरन लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जबकि साथ में मौजूद अन्य लोगों को भी हल्की चोटें आई हैं. वहीं घटना सूचना पर थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर रमेश चंद्र साहनी भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर इसकी जानकारी उनके परिवार वालों को दे दी गई है.

केंद्र ने 2021 में बाढ़, भूस्खलन के लिए 5 राज्यों को 1,682.11 करोड़ रुपये की सहायता को मंजूरी दी

रूसी आक्रमण से बेहाल यूक्रेन, 10 लाख से अधिक लोगों ने किया पलायन

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच बिल्लियों पर लगा प्रतिबंध, जानिए किसने और क्यों लिया ये बड़ा फैसला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -