दिल्ली दंगों के लिए आप नेता ने भाजपा को बताया जिम्मेदार, CBI-ED के लिए कही ये बात

दिल्ली दंगों के लिए आप नेता ने भाजपा को बताया जिम्मेदार, CBI-ED के लिए कही ये बात

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली दंगों के लिए भाजपा जिम्मेदार है और यह सिद्ध करने के लिए सार्वजनिक रिकॉर्ड मौजूद हैं कि उसके नेताओं ने दो समुदायों के बीच घृणा फैलाई थी। उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा मामले में हाल ही में हुई गिरफ्तारियों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में सौरभ भरद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) भाजपा को दंगे भड़काने के लिए जिम्मेदार मानती है। 

उन्होंने कहा कि आप का स्पष्ट रूप से मानना है कि दिल्ली के दंगों के लिए भाजपा और उसके बड़े नेता जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सार्वजनिक रिकॉर्ड यह दिखाने के लिए मौजूद हैं कि वे दो समुदायों के बीच घृणा कैसे फैलाते हैं और उन्होंने इस हद तक नफरत को बढ़ाया कि इससे दंगे भड़के। सभी जानते हैं कि पार्टी ने दंगों में किस तरह योगदान दिया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां ​​भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर काम कर रहे हैं। भारद्वाज ने दावा किया कि, "सभी जानते हैं कि पुलिस, ED, CBI, आयकर विभाग, ये सभी एजेंसियां भाजपा के पॉलिटिकल विंग की तरह हैं, जैसे यूथ विंग, महिला विंग, ट्रेडर्स विंग हैं, वैसी ही ये एजेंसियां भाजपा की दिल्ली पुलिस विंग और भाजपा की सीबीआई विंग है। उनकी विश्वसनीयता कम हो चुकी है, इसलिए उन पर कोई बयान नहीं दिया गया है। दिल्ली पुलिस अपनी कल्पना के मुताबिक, किसी का भी नाम ले सकती है।

कर्नाटक भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन, कोरोना से थे पीड़ित

इस देश की मदद कर रहा है पाकिस्तान, समर्थन में आया आगे

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर की 'शर्मनाक' टिप्पणी, भाजपा ने किया करारा पलटवार