कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर की 'शर्मनाक' टिप्पणी, भाजपा ने किया करारा पलटवार

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर की 'शर्मनाक' टिप्पणी, भाजपा ने किया करारा पलटवार

नई दिल्ली: आज पीएम मोदी का 70वां  जन्मदिन है. पूरे देश और विश्व से पीएम मोदी को बधाइयां आ रहीं हैं, किन्तु कांग्रेस ने आज के दिन एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सारी हद लांघते हुए सरकार चलाने को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी की तुलना बंदर करते हुए कहा है कि, अबकी बार-बंदर के हाथ में उस्तरा सरकार. 

सुरजेवाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'किसान की आय दुगनी होने बारे - पता नहीं. किसान की आय कब तक दुगनी होगी - पता नहीं. कोरोना से कृषक आय पर क्या असर - पता नहीं. कितने प्रवासी मजदूर मरे - पता नहीं. ये हैं मोदी सरकार के संसद में जबाब. इसीलिए तो देश कैसे चलाते हैं- इन्हें पता नहीं. अबकी बार- बंदर के हाथ में उस्तरा सरकार.'  बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी पर अभद्र बयान दिया गया है. कांग्रेस नेता अर्जुन मोडवाडिया भी एक  बार पीएम मोदी की तुलना बंदर  से कर चुके हैं. 

वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर करारा पलटवार किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि, 'कांग्रेस दिवालिया राजनीतिक दल है. लोगों ने भी इसको दिवालिया पार्टी घोषित कर दिया. पार्टी का नेतृत्व बुद्धि से भी पूरी तरह दिवालिया हो गया है. कांग्रेस का सांस्कृतिक परंपराओं से कोई वास्ता नहीं है.'

पाकिस्तान में दोबारा खुलने के दो दिन बाद ही 22 पाकिस्तान शैक्षणिक संस्थान हुए बंद

गुलाम नबी आज़ाद बोले- चीन के खिलाफ पूरी कांग्रेस सेना के साथ

इजरायल में एक दिन में सामने आए कोरोना के 6,000 से अधिक मामले