आप नेता संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- मुझे कुख्यात के रूप में पेश किया जा रहा
आप नेता संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- मुझे कुख्यात के रूप में पेश किया जा रहा
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार उन्हें 'कुख्यात' के रूप में पेश करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने सूबे में अपने खिलाफ मुकदमे दर्ज कराने के लिए भाजपा सरकार पर हमला बोला है. भाजपा की राज्य इकाई की तरफ से सिंह के इस दावे पर किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

संजय सिंह के खिलाफ कथित रूप से दो समुदायों के बीच द्वेष पैदा करने और इसी तरह के अन्य आरोपों के तहत लखीमपुर खीरी, संत कबीर नगर, अलीगढ़, मुजफ्फरनगर, और ग्रेटर नोएडा में शिकायत दर्ज कराइ गई हैं. उन्होंने दावा किया कि ये केस इसलिए दर्ज कराए गए हैं क्योंकि वो राज्य सरकार को हकीकत से रूबरू कराना चाहते हैं.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उच्च सदन के सदस्य संजय सिंह ने कहा कि, ''सीएम योगी आदित्यनाथ की शह पर उत्तर प्रदेश सरकार ने मेरे खिलाफ 9 केस दर्ज कराए हैं क्योंकि मैं उत्तर प्रदेश की भाजपा नीत सरकार को आईना दिखाना चाहता हूं. योगी सरकार मुझे कुख्यात के तौर पर पेश करने में लगी हुई है.'' हालाँकि, अभी तक योगी सरकार की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

रूस में अब भी जारी है कोरोना वैक्सीन का तीसरा ट्रायल

जो बाइडेन और कमला हैरिस के समर्थन में उतरीं हिलेरी क्लिंटन, दिया बड़ा बयान

AIIMS में भर्ती अमित शाह की तबियत में आया सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -