जो बाइडेन और कमला हैरिस के समर्थन में उतरीं हिलेरी क्लिंटन, दिया बड़ा बयान
जो बाइडेन और कमला हैरिस के समर्थन में उतरीं हिलेरी क्लिंटन, दिया बड़ा बयान
Share:

न्यूयॉर्क: अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने उपराष्ट्रपति पद की प्रत्याशी कमला हैरिस का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जो बाइडेन ने कमला हैरिस के रूप में एक 'सही साथी' चुना है. आपको बता दें कि भारतीय-अफ्रीकी मूल की कमला हैरिस नवम्बर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उप राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी हैं.

'डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन' के ऑनलाइन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हिलेरी ने वोटर्स से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ वोट करने की अपील की. 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में ट्रम्प ने हिलेरी क्लिंटन को हराकर ही राष्ट्रपति पद संभाला था. हिलेरी ने इस बात पर जोर दिया कि चुनाव में, ‘‘हम एक साथ अधिक सशक्त होंगे. हम एक साथ देश की आत्मा को बचाएंगे. हम एक साथ जो बाइडेन और कमला हैरिस का चुनाव करेंगे.’’

उन्होंने वोटर्स से पिछला चुनाव नहीं भूलने का आह्वान करते हुए कहा कि, ‘‘भूले नहीं, बाइडेन और कमला 30 लाख से अधिक मत मिलने के बाद भी हार सकते हैं. मुझे देखकर सीख लें.’’ इस बीच, मैसाचुसेट्स की गवर्नर एलिजाबेथ वौरन ने DNC को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘‘मुझे अच्छी योजनाएं पसंद हैं और जो बाइडेन के पास कुछ शानदार योजनाएं हैं, विनिर्माण में संघ की नौकरियों को वापस लाने और स्वच्छ ऊर्जा में नए संघीय रोजगार पैदा करने का प्लान है.’’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाइडेन तमाम परिवारों को चाइल्ड केयर को सस्ता और गुणवत्तापूर्ण बनाने का आश्वासन भी देंगे.

बहुत ही सुंदर स्थान है मुन्नार, होता है जन्नत जैसा एहसास

यदि नहीं गए इस जगह तो रह जाएगा आपका वर्ल्ड टूर अधूरा

रूस में विपक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत, चाय में जहर देकर मारने की गई कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -