AIIMS में भर्ती अमित शाह की तबियत में आया सुधार
AIIMS में भर्ती अमित शाह की तबियत में आया सुधार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कि तबियत में सुधार है. वह सोमवार रात से ही AIIMS के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में भर्ती हैं. AIIMS के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनका उपचार कर रहे है. AIIMS  के मुताबिक केंद्रीय मंत्री भर्ती होने के उपरांत से ही हॉस्पिटल से ही कामकाज संभाल रहे हैं और पहले से बेहतर हैं. दरअसल, सांस लेने में मुश्किल , थकान व शरीर में दर्द की वजह से उन्हें सोमवार रात दो बजे AIIMS में भर्ती किया गया था. डॉक्टरों ने AIIMS में उनकी कोविड की जांच भी की, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों उन्हें कोविड-19 हो गया था. दो अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. इस कारण से उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. 14 अगस्त को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. तब डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहने का सुझाव दिया है.

बता दें कि AIIMS प्रशासन की ओर से मंगलवार को अपने ऑफिसियल हेल्थ बुलेटिन में बताया गया था कि 55 साल अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अमित शाह ठीक हैं और हॉस्पिटल से अपना कामकाज कर रहे हैं. वहीं इस बात का पता चला है कि अमित शाह का कोविड-19 रिजल्ट निगेटिव आया है. जिसके पहले कोविड-19 संक्रमण होने पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में शाह का उपचार हुआ था. 14 अगस्त को गृह मंत्री ने बताया था कि उनकी जांच में संक्रमण नहीं पाया गया. बता दें कि अमित शाह ने 2 अगस्त को ट्विटर पर लिखा था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं और उसी दिन 5 बजे से पहले ही मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे.

बहुत ही सुंदर स्थान है मुन्नार, होता है जन्नत जैसा एहसास

यदि नहीं गए इस जगह तो रह जाएगा आपका वर्ल्ड टूर अधूरा

रूस में विपक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत, चाय में जहर देकर मारने की गई कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -