आप में बढ़ी गुटबाजी, कई और शिकायतें मिलीं
आप में बढ़ी गुटबाजी, कई और शिकायतें मिलीं
Share:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी में गुटबाजी खुलकर सामने आ ई है. गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय परषिद की बैठक में कुमार विश्वास और आप विधायक अमानतुल्ला के समर्थकों के बीच जमकर नारेबाजी हुई है. पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की  बैठक के एजेंडे में तो कई विषय थे, लेकिन सबकी निगाह इस बात पर लगी थी कि कुमार विश्वास बोलेंगे की नहीं.

दोनों के समर्थकों ने एक दूसरे की गाडि़यां भी रोकी. कुमार विश्वास पार्टी के रवैये से खासे खफा दिखाई दिए और मंच से बुलाने के बाद भी संबोधन नहीं किया. विश्वास जब बैठक से निकल रहे थे, तो बाहर उनके समर्थक जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. इस पर अमानतुल्लाह गुट के समर्थकों ने विश्वास के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. ऐसे असहज माहौल में संपन्न हुई राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जहां पार्टी ने खुद की पीठ थपथपाई, वहीं उपराज्यपाल पर निशाना भी साधा गया.

बता दे कि बैठक शुरू होने पर विश्वास के कुछ समर्थकों ने उनका नाम वक्ताओं की सूची में शामिल न होने पर आपत्ति जताई, जिसका केजरीवाल समर्थकों ने यह कहते हुए विरोध किया कि वक्ताओं का पैनल सर्वसम्मति से तय किया गया है. थोड़ी देर तक तो दोनों पक्षों के कुछ सदस्यों में तू-तू, मैं-मैं भी हुई, लेकिन कुमार विश्वास ने मामले को शांत करा दिया. बैठक के बाद कुमार विश्वास और अमानतुल्लाह गुट के बीच नारेबाजी तब शुरू हो गई, जब विश्वास अपनी गाड़ी से जाने लगे.

 

रायबरेली हादसे में मृतक संख्या 30 हुई

आज से शुरू होगा वर्ल्ड फूड फेस्ट, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

एयर फोर्स ऑफिसर ने पत्नी के साथ किया ऐसा धोखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -