AAP के भिंडरावाला के पोस्टर से मचा बवाल
AAP के भिंडरावाला के पोस्टर से मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली : जिसे कांग्रेस ने खारिज कर दिया और खालिस्तान समर्थक आतंकी की तरह माना। उसे आम आदमी पार्टी हीरो बनाने में लगी है। दरअसल खालिस्तान समर्थक जरनैलसिंह भिंडरावाला के साथ आम आदमी पार्टी के नेता की फोटो से पार्टी विवाद में फंस गई। हालांकि पार्टी पंजाब चुनाव को लेकर अपना जनाधार मजबूत करने में लगी है। आम आदमी पार्टी के नेता इस तरह के पोस्टर से पल्ला झाड़ रहे हैं। पार्टी के प्रवक्ताओं का कहना है कि यह विरोधियों की ही साजिश है।

अब यह पोस्टर सोश्यल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता संजय सिंह, आदि के फोटो भी इस पोस्टर में दर्शाए गए हैं। इस पोस्टर में सांसद भगवंत मान और पंजाब की आम आदमी पार्टी की इकाई के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर हैं।

आम आदमी पार्टी पंजाब में जरनेल सिंह भंडरावाला का जन्मदिवस मनाने में लगी है। इस तरह के पोस्टर सामने आने के बाद कांग्रेस और भाजपा ने आप का विरोध किया है। कांग्रेस का कहना है कि पार्टी चुनावों में अपना प्रभाव दर्शाने के लिए इस तरह के पोस्टर्स का उपयोग कर रही है जबकि भाजपा ने भिंडरावाले के चित्र वाले पोस्टर्स के माध्यम से आप द्वारा प्रचार करने को राज्य के सौहार्द के लिए घातक बताया है।

पार्टियों की इस तरह की राजनीति से एक बार फिर पंजाब में अलग खालिस्तान की मांग जोर पकड़ सकती है हालांकि इस मांग को पहले ही खारिज किया जा चुका है लेकिन आज भी कुछ वर्ग खालिस्तान के पक्ष में नज़र आता है ऐसा वर्ग पार्टी विशेष के साथ जा सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -