सहरावत ने केजरी से कहा, आप होंगे जिम्मेदार
सहरावत ने केजरी से कहा, आप होंगे जिम्मेदार
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी विधायक देवेन्द्र सहरावत ने अरविंद केजरीवाल से कहा है कि वे जो भी निर्णय ले सोच समझकर ही लें। क्योंकि उनके कई फैसलों का विपरित असर पार्टी पर हुआ है। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपनी पार्टी के 21 विधायकों को बतौर संसदीय सचिव नियुक्त कर दिया था, लेकिन इस निर्णय को दिल्ली हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया था।

सहरावत ने अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा है कि यदि पार्टी के ये विधायक अयोग्य ठहराये जाते है तो इसके लिये वे स्वयं जिम्मेदार होंगे। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी पर बीते कुछ दिनों से संकट के बादल छाये हुये है। आप के एक पूर्व मंत्री संदीप कुमार जहां सेक्स स्कैंडल में फंसे हुये है तो वहीं देवेन्द्र सहरावत ने भी अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर टिकट देने के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। अब सहरावत ने केजरीवाल को विधायकों को संसदीय सचिव बनाने के मामले में निशाने पर लिया है।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने अपने 21 विधायकों को संसदीय सचिव तो नियुक्त कर दिया, लेकिन इसमें उपराज्यपाल नजीब जंग की अनुमति नहीं ली गई थी वहीं उच्च न्यायालय ने इन नियुक्ति को रद्द करने का आदेश दिया था। बताया गया है कि कोर्ट के आदेश के बाद अब इन सभी 21 विधायकों पर विधानसभा की सदस्यता पर खतरा मंडराने लगा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -