AAP पार्षद की गुंडागर्दी, भाजपा पार्षद प्रमोद गुप्ता को MCD में मारा थप्पड़, Video
AAP पार्षद की गुंडागर्दी, भाजपा पार्षद प्रमोद गुप्ता को MCD में मारा थप्पड़, Video
Share:

नई दिल्ली: जैसे-तैसे दिल्ली MCD में महापौर के चुनाव तो संपन्न हो गए. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) उम्मीदवार शैली ओबरॉय जीत दर्ज करने में सफल रहीं. किन्तु, अब MCD में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर नया हंगामा शुरू हो गया है. बुधवार (22 फ़रवरी) की शाम से इसे लेकर MCD के सदन में जमकर बवाल हो रहा है. मारपीट हो रही है. पार्षद अपने विरोधियों पर पानी की बोतलें फेंक रहे हैं.

 

बवाल के बीच सदन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें AAP के एक पार्षद, भाजपा के पार्षद प्रमोद गुप्ता को थप्पड़ जड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि कुर्ता-पायजामा पहने AAP के पार्षद भाजपा पार्षद प्रमोद गुप्ता को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. इस हंगामे के बाद भाजपा ने दिल्ली की सत्ताधारी AAP पर संगीन आरोप लगाए हैं. 

भाजपा के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के लिए AAP की ओर से 4 और भाजपा की तरफ से 3 नामांकन दाखिल किए गए थे. बवाल इसलिए हुआ, क्योंकि AAP को पता था कि वो 1 सदस्य की सीट खो रहे हैं. इसलिए उन्होंने हंगामा चालु कर दिया. बाद में, उन्होंने (AAP) मोबाइल फोन की इजाजत दे दी. इससे वोटिंग की गोपनीयता भंग हो गई. हमने विरोध किया, मगर वो टस से मस नहीं हुए. MCD के महापौर ने पक्षपातपूर्ण काम किया.

हज़ारों कर्मचारियों की छंटनी करने जा रही Meta, जानिए क्यों उठाया ये बड़ा कदम ?

पंजाब: रिश्वतखोरी के मामले में AAP विधायक अमित रतन गिरफ्तार, कोर्ट से रिमांड मांगेगा विजिलेंस ब्यूरो

'तीन तलाक को नहीं मानता इस्लाम..', पीएम मोदी के मुरीद हुए मुसलमान, जमकर की तारीफ, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -