केजरी कर रहे पार्टी के लिए नई तैयारी
केजरी कर रहे पार्टी के लिए नई तैयारी
Share:

इंडिया अगेंस्ट करप्शन के नारे के साथ अपनी झाड़ू लेकर निकले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले उन्होंने समाजसेवी अन्ना हजारे के साथ मिलकर लोगों की दाद बटोरी अब वे सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, पहले केजरी अपनी पार्टी में मतभेद को लेकर चर्चा में रहे तो अब वे अपनी पार्टी के कार्यकर्ता की पत्नी पर मेहरबान होने को लेकर सुर्खियों में हैं। यह बात दिल्ली के गलियारों में गूंज रही है कि सीएम बनते ही केजरी ने अपने परिचितों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिल्ली के मलाईदार पदों पर यहां - वहां फिट कर दिया।

रही सही कसर उन्होंने जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल को अपनी सलाहकार के तौर पर नियुक्त कर पूरी की लेकिन इस पर भी केजरी का जी नहीं भरा। आखिर वे अपने दोस्त डाॅ. कुमार विश्वास के अहसान कैसे भूल सकते थे। आप की महिला से संबंधों को लेकर डाॅ. विश्वास का नाम जमकर उछाला गया और डाॅ. विश्वास सभी को कोई पागल कहता है कोई दिवाना कहता है कहते कहते अमेरिका चले गए। आखिर सरकार अपनी पार्टी की  महिला कार्यकर्ता और फिर अमेरिका की सैर भी अपनी अब कौन क्या बिगाड़ लेगा। ऐसे में समय आने पर केजरी को उनके अहसानों का बदला जो चुकाना था। आखिर अरविंद की ताजपोशी में कुमार बढ़चढ़कर आगे रहते थे।

दिल्ली में किसान आत्महत्या का लाईव कवरेज हो या फिर आप को साफ होने के डर से मुक्ति दिलवानी हो कुमार हर मसले पर उनके साथ रहे। कहा जा रहा है कि मानसून आ गया है अब संसद का सत्र शुरू होते ही जमकर हंगामा होगा। मगर संसद के सत्र के पहले ही दिल्ली की राज्य सरकार ने स्वाति पर मेहरबानी की बौछार कर दी है। केजरी को क्या फर्क पड़ता है आखिर बरखा गई तो स्वाति आ गई। अब आप को विपक्ष के हमले का सामना तो नहीं करना पड़ेगा। महिला आयोग में स्वाति की नियुक्ति के बाद कोई कितना ही किचड़ उछाले सब साफ हो जाएगा। यही सोचकर केजरी ने एक दांव चल दिया। फिर इस नियुक्ति में केंद्र सरकार से तनातनी की नौबत भी तो नहीं है। केजरी अब आम आदमी कैंटीन से नया पैंतरा चलने की तैयारी में हैं। कहीं अब केजरी भी मोदी की राह पर चलकर जनता के साथ भोजन का आनंद लेने का मन न बना लें। मोदी ने तो प्रधानमंत्री बनने के पहले लोगों के साथ जमकर टी पार्टी की अब केजरी कैंटीन खोलकर आखिर कौन सी पार्टी करना चाहते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -