आमिर खान ने शेयर किया 'दंगल' से 'सीक्रेट सुपरस्टार' तक का सफर
आमिर खान ने शेयर किया 'दंगल' से 'सीक्रेट सुपरस्टार' तक का सफर
Share:

दंगल स्टार 'आमिर खान' जो की बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर भी पहचाने जाते है. हाल ही में अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान ने बताया कि "अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में शक्ति कुमार नाम के शख्स का रंगीन किरदार पर्दे पर निभाए गए उनके अब तक के मुश्किल किरदारों में से एक है."

गुरुवार को ही आमिर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे दिख रहा है कि किस तरह आमिर ‘दंगल’ के गंभीर और सिद्धांतवादी महावीर फोगट से ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के शक्ति कुमार बन गए हैं. वीडियो के साथ आमिर ने एक कैप्शन भी लिखा कि, "मेरी मुश्किल भूमिकाओं में से एक". आमिर का यह वीडियो सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ शुरू होता है जिसमे मोनाली कहती है कि उन्हें फिल्म में आमिर का लुक पसंद आया. वैसे मोनाली भी इस फिल्म में भूमिका निभा रही हैं.

साथ ही फिल्म में इंसिया की भूमिका निभा रहीं जायरा वसीम ने भी आमिर के किरदार पर टिप्पड़ी की- ‘अजीब जूते और जींस’. वही आमिर के को-एक्टर महर विज ने भी कहा कि 'अजीब दाढ़ी है.' इस वीडियो में उनकी हेयर डिज़ाइनर ने यह दावा भी किया कि आमिर का यह अंदाज़ लोगो को खूब हँसा देगा और रुला भी देगा. इस तरह का किरदार आमिर ने पहले कभी नहीं निभाया है वह बहुत जिन्दा दिल है.

आमिर के किरदार के बारे में उनकी पत्नी किरण राव ने कहा कि, "वह संगीत निर्देशक हैं, जिनका वक्त खराब चल रहा है. इस तरह के किरदार रोजाना नहीं लिखे जाते." साथ ही आमिर ने भी कहा कि, "मुझे बड़ा मजा आया क्योंकि पागल किस्म का किरदार है." आपको बता दे आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे 'ईशा शरवानी'...

तो अब 'बिगबॉस-11' से जुड़ गया है अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन

तो अब सल्लू मिया भी करेंगे 'गो गो गो गोलमाल अगेन'.......

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -