आमिर का रंगीला बेटा, पड़ा ऐश्वर्या की बेटी के पीछे.......
आमिर का रंगीला बेटा, पड़ा ऐश्वर्या की बेटी के पीछे.......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने जिस प्रकार से प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म 'कहानी' में हमे नजर आ चुकी है व अभी कुछ समय पहले ही उनके एक मराठी फिल्म एक अलबेला आई थी. जिसमे की विद्या काफी खूबसूरत नजर आ रही है।  

अब सुनने में आया है कि अभिनेत्री विद्या बालन की बहन के बच्चे की बर्थडे पार्टी शुक्रवार को ओलिव रेस्त्रां में ऑर्गनाइज की गई। पार्टी में विद्या के फैमिली मेंबर्स के साथ-साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और आमिर खान की पत्नी किरण राव पहुंचीं। ऐश्वर्या बेटी आराध्या तो किरण बेटे आजाद के साथ वेन्यू में स्पॉट हुईं। बता दे कि अभिनेता आमिर के चार साल के बेटे आजाद और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या (4) बेस्ट फ्रेंड हैं। जून महीने में आराध्या मम्मी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं।

इसी वजह से आजाद आराध्या को मिस कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मुंबई में आयोजित एक इवेंट में आजाद ने अपनी मॉम किरण से पूछा-आराध्या कहां है? जैसे ही आजाद को पता चला कि वे आउट ऑफ इंडिया है तो वे रूठ से गए थे। तब आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर ने आजाद को मनाने के लिए उनके साथ फनी एक्टिविटी कर, उनका ध्यान भटकाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -