अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने नायाब अभिनेता के लिए जाने जाते हैं। प्रशंसकों को अभिनेता की आगामी फिल्म‘द बिग बुल’ की काफी वक़्त से प्रतीक्षा है। इस मूवी का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, मूवी का फर्स्ट पोस्टर सामने आने के पश्चात् से ऑडियंस को इस फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा है। फिल्म में अभिषेक मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अब फिल्म का टीजर तथा रिलीज दिनांक फाइनली प्रशंसकों के सामने आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वही द बिग बुल फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के अपराधी हर्षद मेहता पर बेस्ड है। हर्षद मेहता का स्टॉक मार्केट में बड़ा नाम था। हर्षद ने कई वित्तीय क्राइम को अंजाम दिया था, जिसके चलते उसे गिरफ्तार भी किया गया था। फिल्म का टीजर आरम्भ होता है 1987 से, इसके पश्चात् कोई चश्मा लगाकर दिखाई देता है। फिर बैकग्राउंड में अजय देवगन की आवाज में सुनाई देता है कि छोटे घरों में पैदा होने वालों को अक्सर बड़े सपनों को देखने से दुनिया मना कर देते हैं। इसलिए ही उसने अपनी दुनिया खड़े कर दी, द बिग बुल…

फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों को 19 मार्च को देखने को मिलने वाला है। जबकि द बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ये मूवी डिज्नी हाटस्टार पर रिलीज होगी। मतलब अब प्रशंसकों की फिल्म को लेकर प्रतीक्षा समाप्त हो गई है फिल्म 8 अप्रैल को प्रशंसकों के सामने पेश की जाएगी। अभिषेक बच्चन स्टारर मूवी ‘द बिग बुल’ का टीजर रिलीज प्रशंसकों के लिए रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर आपको उनकी फिल्म ‘गुरु’ याद आ जाएगी। 

Video: ब्लू टॉय डॉलफिन की सवारी करते दिखे अक्षय, बीच में हुआ ये हादसा

स्मृति ईरानी ने की ऐसी पोस्ट कि कमेंट करने पर मजबूर हुए सोनू और एकता

कनाडा शूटिंग के लिए गए थे राजपाल, 10 दिन में हो गया प्यार और कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -