आमिर खान ने फिल्म 3 इडियट्स को लेकर कहा- 44 की उम्र में किया था कॉलेज स्टूडेंट का रोल
आमिर खान ने फिल्म 3 इडियट्स को लेकर कहा- 44 की उम्र में किया था कॉलेज स्टूडेंट का रोल
Share:

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले एक्‍टर आमिर खान की शानदार फ‍िल्‍मों की बात होती है तो ‘कयामत से कयामत तक’, ‘दिल’, ‘3 इडियट्स’, ‘तारे जमीन पर’, गजनी और ‘दंगल जैसी फ‍िल्‍मों का नाम  सुनने को मिल ही जाता है। कई वर्षों से आमिर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं। उन्‍हें सिनेमा का वर्सेटाइल अभिनेता भी कहे जाते है जो हर तरह के रोल कर सकते है। ‘3 इडियट्स’ में उनके रोल को बहुत पसंद भी किया जाता है। इस मूवी में वह 44 की उम्र में छात्र के किरदार में थे। 44 साल की उम्र में एक कॉलेज स्‍टूडेंट का अभिनय  पूरे परफेक्‍शन के साथ निभाना हर किसी के बूते की बात नहीं होती लेकिन आमिर खान ने उसे बेहद सहजता के साथ किया। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ को लेकर आमिर खान ने खुद कहा क‍ि पहले उन्‍हें लगा था वह छात्र का रोल कैसे कर पाएंगे।

बेनेट यूनिवर्सिटी के दीक्षांत में बोले आमिर: बेनेट यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह 2020 में आमिर खान बतौर चीफ गेस्ट मौजूद थे और इस बीच उन्होंने छात्रों के साथ बहुत सी बातें साझा कीं। अपने रोल को लेकर आमिर ने  कहा कि जब प्रोड्यूसर ने उन्‍हें रोल दिया तो वह सोचने लगे कि कैसे कर सकते है। आमिर ने कहा-कि इस फ‍िल्‍म का मूल विचार था ‘सफलता के पीछे मत भागो, काबिलियत का पीछा करो’। वह इसी मूल विचार से प्रभावित हुए और रोल करने के ल‍िए तैयार हो गए।

जबरदस्‍त हिट हुई थी फ‍िल्‍म: आमिर खान, शरमन जोशी, माधवन और करीना कपूर अभिनीत फ‍िल्‍म ‘3 इडियट्स’ बहुत ही हिट हुई थी। युवाओं ने खासकर इस फ‍िल्‍म को खूब पसंद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान और करीना कपूर एक बार फ‍िर साथ कार्य कर रहे हैं। दोनों अपनी आने वाली मूवी  ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाले है। मूवी की टीम शूटिंग के लिए इस वक़्त दिल्ली में है। साउथ इंडस्ट्री के एक्टर विजय सेतुपति फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

ड्रग्स केस में 2 आरोपी हुए गिरफ्तार, पूछताछ में कही चौकाने वाली बात

जब यूजर्स ने अभिषेक से पूछा क्या है हैश तो अभिनेता ने कर दी बोलती बंद

बेटी पर रंगभेद की टिप्पणी पर भावुक हुई गौरी खान, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -