आमिर ने लिया सेंसर बोर्ड को आड़े हाथ
आमिर ने लिया सेंसर बोर्ड को आड़े हाथ
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में असहिष्णुता के बयान पर अपनी राय दी है. जिसको लेकर एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है. लेकिन अपने इस बयान के साथ साथ आमिर ने सेंसर बोर्ड को भी आड़े हाथ ले लिया है. उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड का रुख थोड़ा आक्रामक हो गया है. यह बात उन्होंने जेम्स बांड के दृश्यों और संवादों पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद कही. आमिर ने कहा कि सेंसर बोर्ड का रुख थोड़ा सख्त हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट मिलता है तो फिल्म में लगभग सबकुछ दिखाया जा सकता है.

फिल्म को प्रमाणपत्र मिलने के बाद सेंसरशिप की जरुरत नहीं है. कोई भी वयस्क तय कर सकता है कि उसे कौन सी फिल्म देखनी है और कौन सी नहीं. उन्होंने वर्तमान सेंसर बोर्ड की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा ही कि पिछले कुछ महीने से सेंसर बोर्ड का रुख थोड़ा ज्यादा आक्रामक हुआ है. उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड का मुख्य कार्य यह तय करना है कि कौन सी आयु वर्ग के लोग कौन सी फिल्म को देखे.

आपको बता दे कि सेंसर बोर्ड ने जेम्स बांड सीरीज की फिल्म स्पेक्टर के किसिंग सीन पर कैंची चलते हुए उसे छोटा कर दिया है. इस बात पर आमिर ने मजाक करते हुए कहा कि अच्छा है कि सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म राजा हिंदुस्तानी के कीसिंग सीन को सेंसर नहीं किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -