ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर हुए परेशान
ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर हुए परेशान
Share:

बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान आजकल काफी परेशान नज़र आ रहे है. आमिर खान अपनी हेल्थ के साथ-साथ अपने फैंस का भी पूरा ख्याल रखते हैं. फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग खत्‍म करते ही वो फैंस को अपनी अगली फिल्म 'महाभारत' में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन भी आमिर खान ही संभालेंगे.

दरअसल आमिर खान आजकल अपनी फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग खत्‍म करने में लगे हुए हैं. क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही आमिर को अपनी अगली फिल्म 'महाभारत' की शूटिंग शुरू करनी है.

दरसअल बात जल्दबाज़ी की नहीं है, खास बात यह है कि आमिर अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही कंफ्यूज हो गए हैं. फिल्म महाभारत आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है लेकिन अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' में अपने रोल को लेकर आमिर थोड़े कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

मीडिया ख़बरों की माने तो आमिर इस बात को लेकर कंफ्यूज हो रहे हैं कि वो इस फिल्म में कर्ण का किरदार निभाएं या कृष्‍ण का. बताया जा रहा है कि 'महाभारत' में आमिर का पसंदीदा किरदार कर्ण है. आमिर खान इस ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' पर पूरे जोश के साथ काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

खबरें यह भी हैं कि 'महाभारत' फिल्म की कई फ्रेंचाइजी बनाई जाएगी और सभी फ्रेंचाइजी का निर्देशन 'सीक्रेट सुपरस्टार' का निर्देशन करने वाले अद्वैत चंदन करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर खान को मिली जान से मारने की धमकी

तैयार हुआ रविंद्र का 'क्रिकेट बंगला'

चहल की चाल, दिखाया फिरकी का कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -