जानें, आमिर खान की गीता को दुल्हन का जोड़ा देने की चाहत क्यों अधूरी रह गई?
जानें, आमिर खान की गीता को दुल्हन का जोड़ा देने की चाहत क्यों अधूरी रह गई?
Share:

ओलिंपियन पहलवान गीता फोगाट की शादी में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शामिल हुए। इस दौरान भिवानी के बलाली गांव पहुंचे आमिर खान से लोगों ने हरियाणवी में कोई डायलॉग बोलने की गुजारिश की, तो आमिर ने भी उन्हें निराश न करते हुए अपनी आने वाली फिल्म 'दंगल' का यह डायलॉग सुनाया, 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के...!' 

ख़बरों के मुताबिक, लाल पगड़ी और नेहरू जैकेट पहने आमिर खान को देखने के लिए यहां न सिर्फ युवा ही नही बल्कि कई बुजुर्ग भी इकट्ठा हुए थे। आमिर के साथ साक्षी तंवर और फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी भी इस शादी में शरीक होने के लिए आए थे। इधर, पिछले दिनों खबर थी कि आमिर शादी में गीता को गिफ्ट के तौर पर दुल्हन का जोड़ा देना चाहते हैं।

दरअसल, दंगल की शूटिंग के दौरान आमिर खान फोगाट परिवार के काफी करीब आ गए थे और इसलिए वह गीता को कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहते थे जो उनके दिल के काफी करीब हो।

हालांकि, परम्पराओं के चलते आमिर की यह चाहत अधूरी ही रह गई। आमिर ने बताया, 'हां, मैं शादी में गीता को दुल्हन का जोड़ा गिफ्ट करना चाहता था, लेकिन फोगाट परिवार में दुल्हन का जोड़ा मामा के घर से आने की परम्परा है। अब मैं यह परम्परा तो नहीं तोड़ सकता। 

इस डायरेक्टर की इंट्री के साथ अब 'सुल्तान' करेगा 'रेस'
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -