चीन में दंगल हुई 10 दिनों में 200 करोड़ के पार...
चीन में दंगल हुई 10 दिनों में 200 करोड़ के पार...
Share:

आमिर खान साहब की दंगल बोले तो देसी ठाठ वाली पहलवानी फिल्म जो के भारत में सफलता का परचम लहराने के बाद अब चीन में भी छा रही है. जी हाँ जनाब बता दे कि, भारत में ताबड़तोड़ कमाई और कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद एक बार फिर से दंगल चीन में एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है.

दरअसल जब से अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' चीन में रिलीज हुई है तभी से ही अपनी जबरदस्त कमाई को अंजाम दे रही है. सूत्रों की मानें तो यह फिल्म दंगल चीन में 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है व फिल्म ने जिस प्रकार से अपने पहले दिन के अंतराल में ही 15 करोड़ का जबरदस्त व्यवसाय किया था.

आज हम फिल्म के 10 दिनों का लेखा जोखा आपके लिए लेकर आए है. सुनने में आया है कि, अभिनेता आमिर खान स्टारर दंगल ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 10 दिन में फिल्म ने चीन में 200 करोड़ की कमाई की है. इस तरह दंगल का कुल कलेक्शन लगभग 930 करोड़ पहुंच गया है. जाहिर है कि फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के कलेक्शन की तरफ पहुंच चुकी है, वहीं दूसरी तरफ, आधिकारिक तौर पर दंगल बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. तथा यह भी किसी सुनामी से कम नहीं है. देखा जाए तो चीन में किसी भी भारतीय फ़िल्म की ये सबसे बड़ी रिलीज़ है. आमिर की फ़िल्में चीन में काफी पसंद की जाती है.

दंगल के सख्‍त पिता एक अच्छे लवगुरु भी हैं, फातिमा

आमिर और अमिताभ के साथ में अगली ठग बनेंगी कैटरीना

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -