बेटी की सगाई में झूमकर नाचे आमिर खान, वीडियो हो रहा वायरल
बेटी की सगाई में झूमकर नाचे आमिर खान, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

आमिर खान की बेटी आयरा खान अब सगाई कर चुकीं हैं। वह काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहीं हैं और अब वह सगाई कर चुकीं हैं। जी दरअसल कुछ समय पहले ही इरा ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में नुपुर शिखरे से सगाई कर ली हैं। दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि अपनी बेटी की सगाई में आमिर खान काफी खुश दिखाई दिए और जमकर डांस किया।

रिलीज से पहले सामने आया भेड़िया का धमाकेदार प्रोमो

अब इस समय उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि इसमें अभिनेता को देखकर यूजर्स हैरान रह गए। जी दरअसल अपनी लाडली बेटी आयरा खान की सगाई में आमिर खान व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आए। आप देख सकते हैं पैपराजी पेज से साझा किए गए वीडियो में आमिर खान को खुशी से जमकर डांस करते देखा जा सकता है।

 

जी हाँ लेकिन इस वीडियो में आमिर खान को पहचानना वाकई काफी मुश्किल है। आपको बता दें कि आमिर को इस लेटेस्ट लुक में देखे के बाद यूजर्स भी हैरान रह गए हैं और अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने हैरानी के साथ अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "क्या वह आमिर खान हैं? वह तो 80 साल के लगते हैं"। वहीं दूसरी तरफ दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "ये है इस टाइम रियल।।।बाकी तो मेकअप और वीएफएक्स का कमाल है"।

जोशीमठ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बिछ गई कई लाशें

'मर्जी से शादी करें और मर्जी से धर्म चुनें..', हाई कोर्ट के इस आदेश के मायने क्या ?

सुहागरात के अगले दिन गहने-नकद लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, हाथ मलते रह गया दूल्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -