सुहागरात के अगले दिन गहने-नकद लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, हाथ मलते रह गया दूल्हा
सुहागरात के अगले दिन गहने-नकद लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, हाथ मलते रह गया दूल्हा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक नई नवेली दुल्हन सुहागरात के अगले दिन गहने और 2 लाख रुपये लेकर ससुराल से भाग गई। पीड़ित पति ने कोतवाली में अपनी पत्नी और दो अन्य लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। दूल्हे के अनुसार, पड़ोसियों ने शादी कराने के लिए 1 लाख रुपये भी लिए थे।

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला वृंदावन कोतवाली के गोशाला नगर क्षेत्र से सामने आया है। संतोष कुमार भगत की शादी 15 नवंबर को अलीगढ़ की निवासी युवती के साथ हुआ था। विवाह के अगले दिन 16 नवंबर को दूल्हे ने दुल्हन को विदा कराके घर लेकर आया। इसके बाद 17 नवंबर की सुबह लगभग साढ़े 6 बजे जब संतोष उठा, तो देखा कि उसकी पत्नी बिस्तर पर नहीं है। इसके बाद उसने पूरे घर में अपनी पत्नी को खोजा, मगर वह कहीं नहीं मिली। जब परिवार वालों की इसकी भनक लगी, तो पता चला कि घर में रखे दो लाख रुपये और गहने भी घर से नदारद हैं। 

दूल्हे संतोष कुमार भगत ने जानकारी दी है कि ये शादी पड़ोसियों ने कराई थी और इसके लिए उन्होंने एक लाख रुपये भी लिए थे। दूल्हे ने शादी में बहुत पैसा भी खर्च किया था। परिजनों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर शादी के दूसरे दिन ही पत्नी घर छोड़कर क्यों फरार हो गई है, वहीं कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पति द्वारा दुल्हन सहित अन्य तीन लोगों को नामजद किया गया है। इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

श्रद्धा हत्याकांड के बाद इस दलित युवक की कहानी सुन काँप उठे लोग, AIMIM सांसद पर भी लगाया आरोप

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ये सुराग

महाराष्ट्र से गिरफ्तार हुआ अनोखा चोर, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -