जोशीमठ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बिछ गई कई लाशें
जोशीमठ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बिछ गई कई लाशें
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के जोशीमठ में दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना में 12 व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। रेस्क्यू अभी भी जारी है तथा फंसे व्यक्तियों को निकालने की कोशिश हो रही है। कहा जा रहा है कि जोशीमठ ब्लॉक की उर्गम-पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर गाड़ी ने अचानक से संतुलन खो दिया तथा वो खाई में जा गिरी। मरने वालों में 10 पुरुष और 2 महिलाएं सम्मिलित हैं।

कलेक्टर हिमांशु खुराना, पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल समेत SDRF, NDRF, पुलिस एवं प्रशासन की टीम घटना स्थल पर पहुंच चुकी है। अभी तक 12 शव जब्त कर लिए गए हैं, जानने की कोशिश है कि यदि और भी लोग फंसे हैं या नहीं। इस दुर्घटना में तीन लोग घायल भी बताए गए हैं जिन्हें इलाज के लिए पास के ही चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया है।

वही अब किस कारण ये दर्दनाक दुर्घटना हुई, क्या ड्राइवर के स्तर पर कोई लापरवाही थी या नहीं, पुलिस ने इसकी तहकीकात आरम्भ कर दी है। अभी जोर केवक चोटिल चोटिल व्यक्तियों के इलाज एवं रेस्क्यू ऑपरेशन पर दिया जा रहा है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया गया है। उनकी ओर से कलेक्टर चमोली से फोन पर बात भी कर ली गई है। स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि रेस्क्यू ऑपरेशन को तेजी से पूरा किया जाए तथा अधिक से अधिक लोगों को बचाने पर जोर रहे। कुछ दिन पहले जम्मू क्षेत्र के किश्तवाड़ जिले के मारवाह क्षेत्र में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 8 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। एक निजी कैब (टाटा सूमो) सड़क से फिसल गई तथा तातापानी मारवाह क्षेत्र के समीप अलसयार रोड पर खाई में गिर गई थी। अफसर के अनुसार, घटना में चार महिलाओं सहित 8 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

श्रद्धा हत्याकांड के बाद इस दलित युवक की कहानी सुन काँप उठे लोग, AIMIM सांसद पर भी लगाया आरोप

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ये सुराग

महाराष्ट्र से गिरफ्तार हुआ अनोखा चोर, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -