SRK की वजह से जोश ठुकराई थी आमिर ने
SRK की वजह से जोश ठुकराई थी आमिर ने
Share:

आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म दंगल के ट्रेलर को लेकर चर्चा में है। मामी फिल्म महोत्सव को संबोधित करते हुए निर्देशक मंसूर खान ने आमिर और शाहरूख के बारे में एक चैंकाने वाला खुलासा किया हैं। खान ने कहा कि अभिनेता आमिर खान ने साल 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ में शाहरुख खान की भूमिका की वजह से फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। मंसूर खान आमिर के साथ साल 1988 में हिट फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ निर्देशित कर चुके है।

मंसूर खान ने 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल मामी के दौरान यह खुलासा किया। उन्होंने कहा, मुझे अब भी लगता है कि आमिर और शाहरुख फिल्म के लिए एकदम सही कास्टिंग थे। हालांकि, आमिर ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया। उनकी अपनी पसंद है। आमिर को राहुल की भूमिका ऑफर की गई थी जो बाद में चंद्रचूड़ सिंह ने निभाई थी। फिल्म में इस किरदार को शर्ली (ऐश्वर्या राय) से प्यार हो जाता है। मंसूर ने बताया कि आमिर द्वारा ऑफर ठुकराए जाने की दो वजहें थीं, पहली यह कि वह रोमांटिक अभिनेता की अपनी छवि बदलना चाहते थे और दूसरी वजह थी वह शाहरुख खान का किरदार। 

मंसूर ने कहा, मैक्स (शाहरुख का किरदार) एक बहुत ही करिश्माई किरदार है, इस वजह से हर कोई मैक्स का किरदार निभाना चाहता था। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री काजोल भी शाहरुख खान की भूमिका निभाना चाहती थीं। मंसूर ने बताया, जब मैंने शाहरुख की बहन का किरदार काजोल को दिया तो उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी और कहा कि वह मैक्स का किरदार करना चाहती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -