आमिर के बोल पड़े स्नैपडील पर भारी
आमिर के बोल पड़े स्नैपडील पर भारी
Share:

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान के भारत में बढ़ रही असहिष्णुता वाली अपनी टिप्पणी को लेकर भारत की सर्वोच्च ई कामर्स कंपनी स्नैपडील पर भी खतरा मंडरा  रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के द्वारा देश में बढ़ रही कथित असहिष्णुता वाले विवादास्पद बयान के बाद स्नैपडील को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. आमिर खान के इस बयान के बाद से ही बहुत से लोगो ने ई कामर्स कंपनी स्नैपडील का ऐप्लिकेशन अपने मोबाइल से अन -इंस्टॉल कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड अंबैस्डर हैं. आमिर की इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया साइट्स पर लोगो ने अपने जबरदस्त गुस्से का इजहार किया है. इस दौरान इन लोगो ने ट्विटर पर लोगों ने हैश टैग एपवापसी और नो टू स्नैपडील ट्रेंड करवा कर आमिर के खिलाफ गुस्सा निकाला। एक यूजर्स ने कहा की मैं स्नैपडील का ऐप डिलीट कर रहा हूँ ,आमिर का बयान दिल तोड़ने वाला था ,यह शर्मनाक है.

इसी प्रकार से एक दूसरे यूजर्स ने कहा की मैंने सनैपडील का ऐप अपने मोबाइल से डिलीट कर दिया है ,सॉरी सनैपडील,यह आपकी गलती है ,अगली बार ऐसे व्यक्ति को ब्रांड अंबैस्डर बनाएं जो दिल से भारतीय हो. इस प्रकार से बहुत से स्नैपडील के यूर्जस ने आमिर खान के बयान पर जबरदस्त रूप से अपने गुस्से का इजहार किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -