CM योगी आदित्यनाथ ने भेजे PM नरेंद्र मोदी को हाई क्वालिटी वाले आम
CM योगी आदित्यनाथ ने भेजे PM नरेंद्र मोदी को हाई क्वालिटी वाले आम
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते दिनों 'यूपी के आम' के लिए एक बयान दिया था। वहीं उनके इस बयान पर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया था। अब इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाई क्वालिटी वाले आम भिजवाए हैं। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री की कैबिनेट में शामिल सभी मंत्रियों, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के अन्य सीनियर नेताओं को भी आम भिजवाए हैं।

मिली जानकारी के तहत आम की पेटियों के साथ लिखे एक पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा है, "उत्तर प्रदेश के आम विश्व प्रसिद्ध हैं। दशहरी, चौसा, लंगड़ा और गणवरजीत जैसी किस्में न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं।" इसके अलावा पत्र में यह भी कहा गया है, "राज्य की राजधानी के पास स्थित काकोरी का ऐतिहासिक महत्व है। स्वतंत्रता संग्राम में इस स्थान की महत्वपूर्ण भूमिका है। काकोरी मलिहाबाद) आम उत्पादन का प्रमुख केंद्र है। पिछले कुछ वर्षों में, राज्य सरकार ने "काकोरी" ब्रांड के नाम से आम का वितरण शुरू कर दिया है। यहां काकोरी) से कुछ आम आपको खाने के लिए भेजे गए हैं। मुझे उम्मीद है कि इन आमों का स्वाद और मिठास आपको पसंद आएगा।" आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री ने गैर-भाजपा मुख्यमंत्रियों को आम के डिब्बे नहीं भेजे हैं।

जी दरअसल इस बारे में सीएम सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''अन्य पार्टियों के नेताओं को यूपी के आम पसंद नहीं हैं।" वहीं दूसरी तरफ अतिरिक्त मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने कहा कि ''निर्यात गुणवत्ता वाले आमों को प्रमोशन के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कैबिनेट सहयोगियों को भेजा गया है। कई मुख्यमंत्रियों को भी आम भेजे जा चुके हैं।''

बाढ़ से बचाव के लिए प्रदेश की सरकार को कदम उठाने चाहिए: मायावती

कारगिल के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा और करण जौहर, सेना संग करेंगे ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च

बहन की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -