यूपी में AAP की एक और सूची जारी, तीन विधानसभाओं में प्रत्याशी बदले
यूपी में AAP की एक और सूची जारी, तीन विधानसभाओं में प्रत्याशी बदले
Share:

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (AAP) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की नौंवी सूची की जारी कर दी है. AAP नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ट्विट करते हुए 10 प्रत्याशियों की लिस्ट की जानकारी दी है. AAP ने यूपी की 3 विधानसभा उम्मीदवारों को बदला है. इसी के साथ नए उम्मीदवारों की भी सूची की जारी की गई है.

 

बता दें कि यूपी में अभी तक AAP 353 उम्मीदवार उतार चुकी है. अरविन्द केजरीवाल की पार्टी यूपी में सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इससे पहले 1 फरवरी मंगलवार को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने 20 प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की थी. मंगलवार को आप अध्यक्ष और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने यूपी विधानसभा की 20 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर स्‍वीकृति दी. AAP हाई कमान ने मंगलवार को इन 20 उम्‍मीदवारों का ऐलान कर एक और लिस्ट जारी की. AAP ने गोरखपुर से लाल बच्‍चन धोबी को टिकट दिया है.

बता दें कि AAP की पिछले मंगलवार को जारी की गई 20 उम्‍मीदवारों की लिस्ट में दो डॉक्‍टर भी शामिल हैं. पार्टी द्वारा जारी लिस्ट में कहा गया है कि इन 20 में प्रत्याशियों से 7 ग्रेजुएट, 5 पोस्ट ग्रेजुएट, 2 एलएलबी, और एक Phd हैं. पार्टी अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने सभी 20 उम्मीदवारों को बधाई दी थी. AAP उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ रही है.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -