लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज से मेट्रो कैंपेन लांच करेगी आप
लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज से मेट्रो कैंपेन लांच करेगी आप
Share:

नई दिल्ली : प्रदेश के पूर्ण राज्य के अपने आंदोलन को मेट्रो के दरवाजे तक ले जाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) तैयार है। पार्टी की महिला विंग रविवार दोपहर बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो कैंपेन लांच करेगी। आगे इसका विस्तार दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों तक किया जाएगा। बता दें आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. 

पुणे में मेट्रो के खुदाई कार्य के दौरान मिली ब्रिटिश काल की सुरंग

इस तरह करेंगे प्रचार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय के अनुसार, पूरे अभियान में पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्लीवालों के नाम लिखे पत्र को यात्रियों को बांटेंगे। साथ ही वह पूर्ण राज्य की जरूरत पर चर्चा भी करेंगे। राय ने बताया कि रविवार दोपहर 2:00 बजे राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से शुरू होने वाले अभियान के लिए महिला विंग के 4-4 सदस्यों की आठ टीमों का गठन किया गया है। यह टीमें मेट्रो स्टेशन के सभी आठ गेट पर तैनात होंगी। 

लूट की नियत से घूम रहे बदमाशों से हुई पुलिस की भिड़ंत, सभी गिरफ्तार

सभी सभालेंगे अपनी जिम्मेदार 

जानकारी के लिए मुताबिक इनके हाथ में केजरीवाल का वह पत्र होगा, जिसमें उन्होंने पूर्ण राज्य की जरूरत के बारे में विस्तार से लिखा है। इसके साथ ही अभियान से दिलचस्पी दिखाने वाले यात्रियों से टीम इस मसले पर चर्चा भी करेगी। पार्टी पदाधिकारी बताते हैं कि आप की महिला विंग इस अभियान की रीढ़ होगी। आगे जैसे-जैसे इसका विस्तार दूसरे मेट्रो स्टेशन पर होगा, संबंधित इलाके की महिला विंग की टीम अपना जिम्मा संभाल लेंगी। 

नहर में डूबते छोटे भाई को बचाने पहुंचा बड़ा भाई, दोनों डूबे मौत

बरेली हाइवे पर नेपाल से आ रही बस और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कई घायल

आधी कीमत मे मिल रही Mahindra की यह बाइक, कल है अंतिम दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -