आलिया के साथ डिनर डेट पर गए रणबीर कपूर
आलिया के साथ डिनर डेट पर गए रणबीर कपूर
Share:

अयान मुखर्जी की मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इसी के साथ दोनों स्टार्स के बीच अफेयर की खबर सुनने काफी मिल रही हैं. कई मौकों पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ देखा गया है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीर लीक हुई हैं जिनमें बताया जा रहा है की आलिया और रणबीर एक साथ डिनर पर नज़र आए. 

इस मौके पर उनके साथ फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' के निर्माता करण जौहर नज़र आए. करण जौहर आलिया भट्ट फिल्म मेंटर भी हैं. वहीँ रणबीर कपूर व करण जौहर बेस्ट फ्रेंड है और अक्सर ये तीनों विशेष मौकों पर नज़र आते रहते हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बुल्गारिया में कम्पलीट हो चुकी है. कुछ देशों की बेतरीन जगहों पर और इसे शूट किया जाना है. फिर इसे डोमेस्टिक लेवल पर शूट किया जाएगा. फिल्म में रणबीर कपूर , आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी नज़र आएँगी. 

रणबीर कपूर जहाँ संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के प्रमोशन में व्यस्त हैं तो वहीँ आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' ऐसी महीने 11 तारीख़ को रिलीज़ होगी. रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' भी 29 जून को रिलीज़ होगी. 

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई 'पवित्र रिश्ता' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

Filmfare Magazine के लिए हॉट हुई आलिया भट्ट

सोनम की शादी की ख़ुशी में मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने लिया ये बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -