आज इन राशिवालों पर है शनि कृपा, जानिए अपना राशिफल
आज इन राशिवालों पर है शनि कृपा, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 19 मार्च का राशिफल। 

19 मार्च का राशिफल-

मेष राशि- आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आज किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। यात्रा पर जाना हो सकता है। शनिदेव की कृपा है आप पर। 


वृषभ राशि- आज आपका मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। म‍ित्रों का साथ मिलेगा। निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आज आप बातचीत में संयत रहें। किसी बड़े लाभ के होने की आशंका है।


मिथुन राशि- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आएंगी। तनाव से दूर रहें। शनिदेव की कृपा है आप पर। 

कर्क राशि- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। आज कोई खास मुलाक़ात हो सकती है।

सिंह राशि- आज आपमें आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। मानसिक असन्तोष रहेगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। शनिदेव की कृपा है आप पर। 

कन्या राशि- आज आप आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आज अपने मन में नकारात्मक विचारों से बचें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

तुला राशि- आज कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आज धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। आज अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।


वृश्चिक राशि- आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी काम के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। आज मानसिक शान्ति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। शनिदेव की कृपा है आप पर। 

धनु राशि- आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आय के साधन बन सकते हैं। आज आप काम से धनार्जन कर सकते हैं। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। मानसिक तनाव हो सकता है। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। 


मकर राशि- आज आप आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। आज किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। इसके अलावा लाभ के अवसर मि‍लेंगे। शनिदेव की कृपा है आप पर। 


कुंभ राशि- आज ऑफिस के कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। भवन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार के प्रति सचेत रहें। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि- आज कुछ गलत भाव मन में हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आज धन की स्थिति में सुधार होगा। इसी के साथ तनाव से राहत महसूस करेंगे। आज आपके स्वास्थ्‍य में सब अच्छा है।  शनिदेव की कृपा है आप पर। 

किनके लिए शुभ और किनके लिए अशुभ रहेगा होली का पर्व, यहाँ जानिए राशिफल

होली पर बन रहे 3 राजयोग चमकाएंगे इन राशिवालों की किस्मत

होलिका दहन के दिन इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -