राशिफल: आज इन राशिवालों की आय में होगी वृद्धि, इन्हे जाना होगा यात्रा पर

आज के समय में लोग राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 25 जनवरी का राशिफल।

25 जनवरी का राशिफल-

मेष राशि-  आज आपका मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। इसके अलावा आज माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें और म‍ित्रों का साथ मिलेगा। निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आज आप बातचीत में संयत रहें। किसी बड़े लाभ के होने की आशंका है।


वृषभ राशि- आज कुछ गलत भाव मन में हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आज धन की स्थिति में सुधार होगा। इसी के साथ तनाव से राहत महसूस करेंगे। आज आपको स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा और कारोबार में परेशानियां आ सकती हैं।

मिथुन राशि- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में अफसरों से सद्व्यवहार बनाये रखें। तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आएंगी। तनाव से दूर रहें।

कर्क राशि- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। आज कोई खास मुलाक़ात हो सकती है। घर में सब मंगल है लेकिन ध्यान रखना होगा।

सिंह राशि- आज आप आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। आज किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। मानसिक तनाव हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। 

कन्या राशि- आज आप आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आज अपने मन में नकारात्मक विचारों से बचें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

तुला राशि- आज कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। मन अशान्त रहेगा। आज धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। आज अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।


वृश्चिक राशि- आज आपमें आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्रोध के अतिरेक से बचे। खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। मानसिक असन्तोष रहेगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे।

धनु राशि- आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आय के साधन बन सकते हैं। आज आप काम से धनार्जन कर सकते हैं। आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आज भवन सुख में वृद्धि होने के आसार हैं। इसके अलावा लाभ के अवसर मि‍लेंगे।

मकर राशि- आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी काम के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। आज मानसिक शान्ति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। काम में कठिनाइयां आ सकती हैं।


कुंभ राशि- आज ऑफिस के कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। भवन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार के प्रति सचेत रहें। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। घर में किसी बुजुर्ग के बीमार होने की संभावना हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।


मीन राशि- आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आज किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आज आपके अंदर क्रोध की अधिकता रहेगी। यात्रा पर जाना हो सकता है।

अगले 36 दिनों तक संभलकर रहें ये 5 राशि के लोग, हो सकता है भारी 'अमंगल'

इन 2 राशि पर शनि ढैय्या तो इन 3 राशिवालों पर शुरू होने जा रही है शनि की साढ़े साती

आज इस राशिवालों पर है माँ लक्ष्मी की कृपा, जानिए अपना राशिफल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -