आज इन राशिवलों की हो सकती है ऑफिस में अनबन, इनके लिए आ सकता है शादी का रिश्ता

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 21 नवंबर का राशिफल। 


21 नवंबर का राशिफल-

मेष- आज के दिन घरवालों का सपोर्ट मिल रहा है। घर में पूजा-पाठ हो सकती है। ऑफिस के कार्य को पूर्ण करने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में अनबन हो सकती है।

वृषभ- आज पुराने दिनों की मेहनत लाभ के रूप में मिलने की संभावना है। बॉस आपकी कार्यशैली में कुछ बदलाव कर सकते हैं जिसको लेकर आप कुछ निराशा हो सकते हैं। आपका दिल चोरी हो सकता है, यानि शादी का रिश्ता आ सकता है।

मिथुन- आज के दिन मुश्किलों को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। ऑफिस में सहकर्मी व अधीनस्थों के बदले स्वभाव कुछ परेशान कर सकते हैं, लेकिन आपको कार्य पर ध्यान देना चाहिए।

कर्क- आज के दिन मन और आत्मा का बेहद नजदीक से कनेक्शन बना हुआ है, जिसको लेकर स्थितियां अच्छी है- जैसे जो भी कार्य करेंगे उसमें मन लगेगा। घर में सब मंगल होगा। समय बलवान है।


सिंह- आज के दिन देवी मां की पूजा के साथ-साथ रामचरितमानस का पाठ प्रारम्भ करना शुभ रहेगा साथ ही सभी परेशानियों का निवारण खोज पाएंगे। ऑफिशियल कार्यों को पूर्ण करने में सहकर्मियों से मदद मिलेगी।

सूर्य को देने जा रहे हैं अर्घ्य तो इन मंत्रों का करें जाप

कन्या- आज के दिन स्थितियां नकारात्मक लग रही है पर है नहीं, क्योंकि वर्तमान की घटना भविष्य में शुभ होने वाली है। ऑफिस में काम का बोझ बढ़ेगा, तो वहीं दूसरी ओर सहकर्मी भी कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगे।  

तुला- आज के दिन आराम कम और मेहनत ज्यादा करनी होगी, क्योंकि वर्तमान समय में ग्रहीय स्थिति कठोर मेहनत के द्वारा लाभ दिलाने के मूड में है। कार्यक्षेत्र में बॉस की अपेक्षाएँ आपसे बढ़ सकती हैं जिसके चलते आपकी मेहनत भी बढ़ेगी।

वृश्चिक- आज के  दिन  अच्छे विचारों से दिन की शुरुआत हो, नए नए लोगों से मिलना भविष्य के लिए अच्छा रहेगा। ऑफिस में जो कार्य आपने पहले से सोच रखें हैं उनके सफल होने की पूरी संभावना है आपके नियोजित कार्य पूर्ण होंगे। 

धनु- आज के दिन मानसिक तनाव नहीं लेना चाहिए, क्योंकि आप अनावश्यक परेशान हो सकते हैं। ऑफिस में यदि कार्य भार बढ़े तो इसको नकारात्मक न समझें बल्कि यह आपके प्रमोशन का संकेत हो सकता है।

20 नवंबर को है उत्पन्ना एकादशी, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि


मकर- आज के दिन खर्चों पर नियंत्रण बनाकर रखें, नहीं तो इसको लेकर अनावश्यक परेशान होना पड़ सकता है। ऑफिस के कार्यों के लिए जी-तोड़ मेहनत के साथ-साथ धीरज भी रखना होगा।

कुंभ- आज के दिन धन संचित करने को लेकर सजग रहने की आवश्यकता है। बेवजह धन खर्च करना मुश्किलों में डाल सकता है। बॉस के द्वारा दिए गए उद्देश्यों की पूर्ति करने में सफल रहेंगे।

मीन- आज के दिन दूसरों के प्रति विनम्र स्वभाव रिश्तों को मजबूत करने वाला होगा, ऐसा करने पर लोग आपकी प्रशंसा भी करेंगे। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को मुश्किलें आएंगी।

आज एकदशी पर ये टोटके चमका देंगे आपकी किस्मत

उत्पन्ना एकादशी पर जानिए क्या है पूजन सामग्री और पूजा विधि?

इन राशिवालों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, जानिए कब मिलेगी मुक्ति

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -