आज विवाद एवं झगड़ों से बचें इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल
आज विवाद एवं झगड़ों से बचें इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 17 अगस्त का राशिफल। 

17 अगस्त का राशिफल-

मेष: अपनी भावनाओं को वश में रखना जरुरी है। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचना होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। माता-पिता का साथ मिलने वाला है। नौकरी में परिवर्तन के संकेत है। 

वृषभ: आज इन राशिवालों का मन प्रसन्न रहेगा। कार्यों में कामयाबी हासिल कर लेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होने वाली है। परिश्रम भी अधिक रहेगा। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। आत्मसंयत रहें। 

मिथुन: पारिवारिक जीवन सुखमय रहने वाला है। यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।  रहन-सहन अव्यवस्थित रहने वाला है। खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। 

कर्क: व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम देखने के लिए मिलने वाले है। आय में वृद्धि होने वाली है। माता से वस्त्र उपहार में भी मिलने वाले है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। 

सिंह: वाणी में मधुरता रखने की आवश्यकता है। व्यर्थ के क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि भी होने वाली है। क्रोध के अतिरेक से बचें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहने वाला है। 

कन्या : शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क करना होगा।  नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होने वाले है। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण होने वाले है। 

तुला: परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने वाला है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  भागदौड़ ज्यादा रहने वाला है। खर्च बढ़ेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहने वाली है। 

वृश्चिक: आज इन राशि वालों का दिन आत्मविश्वास बहुत भरा हुआ है, लेकिन मन परेशान भी होने वाला है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  भागदौड़ अधिक रहने वाली है। कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी। मानसिक परेशानियां और भी बढ़ने वाली है। पारिवारिक समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है। 

धनु:  मन को अशान्त रखना होगा। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। क्रोध की अधिकता रहने वाली है। 

मकर: मन में शान्ति एवं प्रसन्नता बनी रहने वाली है। नौकरी में तरक्की के अवसर भी प्रदान होने वाली है।  शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलने वाला है । मान-सम्मान की प्राप्ति होने वाली है। आय में वृद्धि होगी। 

कुंभ: आज इन राशिवालों को धैर्यशीलता बनाये रखने की कोशिश करना होगा। परिवार का साथ मिलने वाला है।  परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि होने वाली है। मानसिक कठिनाइयां बढ़ने वाली है।

मीन: कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ ने वाला है। भवन सुख में वृद्धि होने वाली है।  माता का सानिध्य मिलने वाला है। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होने वाली है।

ढेर सारा पैसा चाहिए तो घर ले आएं इनमें से एक भी चीज!

शत्रु से हैं परेशान तो रोज पढ़े काल भैरव अष्टकम् का पाठ

भूलकर भी नहीं बनाए गलत स्वस्तिक, मिलेगा भयंकर परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -