भूलकर भी आज यात्रा न करें इस राशि के लोग हो जाएगा बड़ा नुकसान
भूलकर भी आज यात्रा न करें इस राशि के लोग हो जाएगा बड़ा नुकसान
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज इस राशि वालो के लिए सामान्य नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इन्हे पिता की वजह से आपको चिंतित रहना पड़ेगा और सन्तान के प्रति मन परेशान रहेगा. आज इन्हे गृह सम्बन्धी वस्तुओं की प्राप्ति करनें में कठिनाई आ सकती है और आज यह प्रेम संबंधो में जल्दबाजी न दिखाएं. आज इन्हे यात्रा पर जाना नुकसानदायक हो सकता है.

वृष: आज इस राशि वालो के लिए यह दिन मध्यम रहेगा और नौकरी में प्रमोशन के पूरे आसार बन रहे है. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से अविश्वास की वजह से आपको परेशान रहना पड़ सकता है और यात्रा पर जाए तो सावधानी रखे. आज प्रेम करने वालो के लिए समय अनुकल है.


मिथुन: आज इस राशि वालों के लिए यह दिन सामान्य रहेगा और गुप्त शत्रु इस समय सक्रीय हो सकते है इस कारण यात्रा का प्लान ना बनाए. आज राजनैतिक लोगों के साथ उठने-बैठने का अवसर मिलेगा और बौद्धिक लोगों के साथ विचार- विमर्श होगा. मित्रों के घर आना-जाना लगा रहेगा. आज इस समय आपको नए वाहन प्राप्ति की प्रबल सम्भावना है.


कर्क: आज इस राशि वालों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा और माता से किसी प्रकार का लाभ मिल सकता है. आज इस राशि वालों को घर गृहस्थी का भरपूर आनन्द मिलेगा और जोखिम भरे कार्यो को करने से भी लाभ प्राप्त होगा. आज  ग़लतफहमी के कारण प्रणय सम्बन्धो में कटुता आ सकती है इस कारण सावधान रहे.
 
सिंह: आज इस राशि वालों के लिए यह दिन सामान्य रहने वाला है और जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है. आज आपकी लगन और मेहनत पर लोग गौर करेंगे और इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. आज आप यात्रा पर ना जाए वार्ना नुकसान हो सकते हैं.


कन्या: आज इस राशि वालो के लिए यह दिन अच्छा नही रहने वाला है. आज नौकरी परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है. आज आपके दोस्तों का रुख सहयोगी रहेगा और वे आपको खुश रखेंगे लेकिन यात्रा पर जाते समय अपना ध्यान रखे. आज जीवन सथी के सहयोग न मिलने के कारण नुकसान सहना पड़ सकता है.

तुला: आज इस राशि वाले जातको के लिए यह दिन मध्यम रहेगा और आज पड़ोसियों का सहयोग आपको प्राप्त होगा. आज इन्हे यात्रा से लाभ हो सकता है और मित्रो का सहयोग आपको सफलता दिलाएंगे. आज इन्हे नौकरी व पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.


वृश्चिक: आज इस राशि वालों के लिए यह दिन सामान्य रहने वाला है और परिवार की व्यवस्थाओं में किया गया प्रयास फलीभूत होगा और आज सामाजिक कार्यों में उपलबिधयां प्राप्त होगी. आज भाषा का प्रयोग बड़ी सावधानी से करें और आलस्य न करें वरना कोई कार्य अधूरा रह जायेगा.

धनु: आज इस राशि वालो की लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा और मन मुताबिक कार्य करने से आत्म-विश्वास में वृद्धि होगी. आज इन्हे मित्रों के साथ मनोरंजन करने का अवसर प्राप्त होगा लेकिन यात्रा पर ना जाए वरना नुकसान हो सकता है. आज राजनैतिक महत्वाकांक्षा में प्रगति होगी.

मकर: आज इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा कहा जा सकता और दूरस्थ शिक्षा से जुड़े छात्रों की शिक्षा में प्रगति होगी. आज इस राशिवालों को नए विचार और नई सोच के साथ नए कार्यो का सृजन होगा और आप इस समय भाग्य की अपेक्षा कर्म पर भरोसा करके काम करेंगे और अपनी पूरी कार्य क्षमता का प्रयोग करेंगे जो आपको हर हाल में सफल बनाएगा. आज अंगुलियों में दर्द की समस्या हो सकती है.

कुंभ: आज इस राशि वालो के लिए दिन मध्यम साबित होगा और भूमि व मकान पर से आपको लाभ होगा.जातक हर कार्य को सोच समझकर और सावधानी से करेगा. आज जीवन साथी का उसे पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा जिससे उसके भाग्य बल मिलेगा और कठिन कार्य भी आसान हो जायेगा. 

मीन: आज इस राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है और जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. आज आर्थिक तौर पर सिर्फ और सिर्फ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा और अपने प्रिय के साथ आज अच्छी तरह बर्ताव करें. आज आर्थिक स्थिति में थोड़ी कमी हो सकती है.

ऐसा है आज का पंचाग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

इन राशिवालों के लिए गम का समंदर लेकर आया है आज का दिन

जानिए आज का पंचांग, राहुकाल से लेकर शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -