आज इस राशिवाले लोग करें यात्रा से परहेज करें, इन्हे हो सकता है धनलाभ
आज इस राशिवाले लोग करें यात्रा से परहेज करें, इन्हे हो सकता है धनलाभ
Share:

आज के समय में लोग अपने राशिफल को देखने के बाद अपने दिन की शुरुआत करते हैं ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 31 मार्च का राशिफल.

31 मार्च का राशिफल -

मेष: आज आपके दिन की शुरुआत शानदार होगी और आज आपका दिन आमोद-प्रमोद में बीतेगा और आपके पराक्रम में वृद्धि का दिन है. इसी के साथ आज आपके रुके हुए कार्य गति पकड़ेंगे और यात्रा में लाभ होगा और भाइयों का पूरा सहयोग मिलेगा.

वृषभ: आज वाणी के प्रदर्शन से धर्नाजन अथवा रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. आज आपकी धार्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी. समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. विरोधी परास्त होंगे और आज यात्रा लाभकारी रहेगी. आज आपके व्यापार में तेजी रहेगी, लाभ बढ़ेगा. 

मिथुन: आज शत्रुओं पर आपकी विजय सुनिश्चित है. आज आपको आर्थिक लाभ के योग हैं. आज व्यवसायियों को धन लाभ होगा और नौकरीपेशे वालों को प्रोत्साहन मिलेगा. आज वरिष्ठ अधिकारियों की कृपा प्राप्त होगी और पारिवारिक जीवन में मधुरता रहेगी.

कर्क: आज आपके लिए खर्च के योग बन रहे हैं, सोच-समझकर ही धन-निवेश करें. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें, यात्रा से परहेज करें. आज किसी बात पर लड़ाई हो सकती है लेकिन बेहतर होगा कि समय रहते खुद को ऐसे विवादों से दूर कर लें, तो ही समझदारी है. 

सिंह: आज जो भी कार्य करेंगे, उसमें पूर्ण लाभ की सम्भावनाएं हैं. मन प्रसन्न रहेगा. आज समाज में मान-प्रतिष्ठा वृद्धि के योग हैं. आज धन प्राप्ति के विशेष योग है. आज प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. आज व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मी आपके लिए सहायक बनेंगे. 

कन्या: आज कार्य व्यापार में उन्नति का दिन है. आज किया हुआ कार्य दो दिन बाद अथवा लिया गया निर्णय आपको पूर्ण सफलता दिलाएगा. आज किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन होगा. इसी के साथ परिजनों के लिए खर्च करने का प्रसंग उपस्थित हो सकता है. जोखिम से बचकर रहें. 

तुला: आज आपका साथ भाग्य देने वाला है. कर्म करते जाएं और सब कुछ भाग्य पर छोड़ दें. आज धन लाभ के प्रबल योग हैं और कार्यों में सफलता प्राप्‍त होगी. आज मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं. कामकाज में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी. यात्रा मंगलमय रहेगी. नए कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी. 

वृश्चिक: आज यात्रा करने से परहेज करें और किसी से अनावश्यक वाद-विवाद अथवा चोट-चपेट की घटना चिन्ताओं का कारण हो सकती हैं. आज आप अजनबियों से मेल-जोल और आंख मूंदकर भरोसा करने से बचें और ऑफिस में अधिकारियों के साथ आपका वाद-विवाद न हो, ध्यान रखें.

धनु: जी दरसल आज आपका उन्नतिदायक दिन है. आज जीवनसाथी अथवा किसी प्रिय व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा. मन प्रसन्न रहेगा. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और आज मन प्रसन्‍न रहेगा और आज दोस्‍तों के साथ मेल-मिलाप से समय अच्‍छा बीतेगा. किसी काम के सिलसिले में आपको बाहर भी जाना पड़ सकता है. 

मकर: आज का दिन आमोद-प्रमोद में बीतेगा. रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. किसी रुके पड़े काम के बन जाने से मन प्रसन्‍न रहेगा. आज अचानक कोई शुभ समाचार मिलेगा. आज आपके शत्रु एवं विरोधी आपसे दूर भागेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ सहयोग की भावना बनी रहेगी.

कुंभ: आज सोच-विचारकर बुद्धि बल का प्रयोग करें. आध्यात्मिकता और ईश्वर भक्ति से आत्मिक संतोष मिलेगा. विदेश गमन के लिए परिस्थिति अनुकूल होगी. अधिकारियों को आपके कार्य से प्रसन्नता होगी.

मीन: आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखेंगे तो दिन सुख-शांति से बीतेगा. वरना किसी व्यक्ति से वाद-विवाद के कारण मन दुःखी हो सकता है. आज आपको यात्रा न करने की भी सलाह दी जा रही है. आज दुर्घटना की आशंका है.

यहाँ जानिए आज क्या-क्या होने वाला है आपके साथ, कैसा है आपका राशिफल

इन राशिवालों को आज हो सकता है नुकसान, मंडरा रहा है बड़ा खतरा

आज इस राशिवालों की किस्मत में है बड़ा लाभ, हो सकता है मुनाफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -