आज इन राशिवालों को छोड़नी पड़ सकती है अपनी नौकरी, इनका होगा उद्धार

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 26 फरवरी का राशिफल.

मेष- आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन अस्त-व्यस्त हो सकता है. आज कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

वृष- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्‍ति होगी. परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार हो सकता है.

मिथुन- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. धैर्यशीलता में कमी आयेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. 

कर्क- आज आपके नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं.

सिंह- आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. भवन सुख में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कन्या- आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. धार्मिक संगीत में रूचि बढ़ सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

तुला- आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. कुटुम्ब-परिवार में मान-सम्मान बढ़ सकता है. धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

धनु- आज आपके पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मकर- आज आपकी सन्तान सुख में वृद्धि होगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में धनार्जन के साधन बन सकते हैं. भवन सुख में वृद्धि होगी.

कुंभ- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

मीन- आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. परिवार की समस्या बढ़ सकती हैं.

राहुकाल से शुभ मुहूर्त तक यहाँ जानिए आज का पंचांग

आज इन राशिवालों को मिलेगा सुख ही सुख, इनके नसीब में लिखे है दुःख

आज इन राशिवालों को करना होगा सबसे ज्यादा काम, इन्हे हो सकती है बड़ी हानि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -