आज बड़ी मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं इस राशि के लोग
आज बड़ी मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं इस राशि के लोग
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 2 अक्टूबर का राशिफल.
राशिफल-

मेष- आज जीवनसाथी के पक्ष में बहुत अच्छा समय है. इसी के साथ जीवनसाथी तरक्की कर रहे हैं. आज रोजी-रोजगार में तरक्की होगी और कुल मिलाकर अच्छा समय चल रहा है. आज आपकी मानसिक चंचलता रहेगी.

वृषभ- आज आपकी स्थिति ठीक चल रही है और कोई समस्या नहीं है. आज शत्रु पक्ष भी मित्रवत है और अच्छे दिनों की ओर बढ़ रहे हैं. आज पुरातन ज्ञान की प्राप्ति होगी और बुजुर्गों से लाभ मिल सकता है.

मिथुन- आज लेखनी प्रबल होती जा रही है और विद्यार्थियों के लिए अच्छे समय की शुरुआत हो गई है. आज कुल मिलाकर अच्छी स्थिति है और निर्णय लेने की क्षमता बढ़ रही है.

कर्क- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग है और मां के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. आज घर में व्यवसायिक लाभ भी हो रहा है और कोई अज्ञात भय सताएगा.

सिंह- आज आपमें साफ्ट एनर्जी की भरमार है जो मन में डिजाइन कर रहे हैं उसे कार्यरूप देंगे. आज अच्छी स्थिति दिखाई दे रही है और भाईयों-मित्रों सबका साथ मिलेगा. आज कार्यों को करने के लिए उचित समय है.

कन्या- आज आप उर्जा से भरपूर हैं लेकिन केवल यह देखना है कि यह उर्जा कहीं अक्रामकता, कठोर उर्जा में न बदल जाए. आज आपकी वाणी सधी हुई दिख रही है.

तुला- आज भाग्येश के लग्न में आ जाने से, कर्मयेश के लग्न में आ जाने से भाग्यवश कर्म निखर रहा है. इसी के साथ आज भाग्य नायक-नायिका की भांति चमक रहा हैं और आपका कद बढ़ रहा है. अच्छी स्थिति है.

वृश्चिक- आज निर्णय लेने की क्षमता विद्यमान है और सूझबूझ से काम कर पार कर लेंगे. आज दुर्भाग्यवश कोई काम खराब हो रहा है और काम में बाधा पड़ सकती है.

धनु- आज शासन-सत्ता से राहत मिलनी शुरू हो गई है और अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है. आज बहुत घबराने की आवश्यकता नहीं है और थोड़ी नकारात्मकता बनी रहेगी.

मकर - आज अच्छी स्थिति कही जाएगी. पैतृक सम्पत्ति में इजाफा, कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं और पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा. आज सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी.

कुंभ- आज भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है और इस समय धर्म-कर्म में भाग लेंगे. आज अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी और शुभ कार्यों से जुड़ेंगे. आज शासन-सत्ता पक्ष से परेशानी हो सकती है.

मीन- आज शासन सत्ता पक्ष से लाभ मिल सकता है और नकारात्मक-चोट-चपेट लग सकती है. आज अचानक किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. बचकर पार करने की जरूरत है.

आज इन राशियों का होने वाला है बेड़ा पार लेकिन इनके सामने आएगी मुसीबत

आज का समय है इन राशियों के लिए खराब, थोड़ा बचकर रहे

माँ दुर्गा इन 3 राशियों के लिए लाईं हैं खुशखबरी, बरसने वाली है कृपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -