आज इन राशियों पर होगा शनि का प्रकोप, रहे बचकर
आज इन राशियों पर होगा शनि का प्रकोप, रहे बचकर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और आप बातचीत में संयत रहें. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आप पर शनि का प्रकोप होगा इस वजह से बचकर रहे.

वृष- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी और माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे.

मिथुन- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. परिश्रम अधिक रहेगा.

कर्क- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज आप पर शनि का प्रकोप होगा इस वजह से बचकर रहे.

सिंह- आज आप उच्च शिक्षा एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं और आय की स्थिति में सुधार होगा.आत्मसंयत रहें.

कन्या- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

तुला- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना हो सकता है. 

वृश्चिक- आज आप आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आज आप पर शनि का प्रकोप होगा इस वजह से बचकर रहे.

धनु- आज आपके मन अशान्त रहेगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी.

मकर- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ- आज आपके संचित धन में वृद्धि होगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.

आज ही घर लाए लाल कौड़ी, मिल जाएगा कुबेर का खजाना

दूध के यह सबसे सरल टोटके जड़ से खत्म कर देंगे आपकी हर समस्या

शनिश्चरी अमावस्या को शनिदेव के प्रकोप से बचने के लिए करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -